हैदराबाद गैंगरेप केस: दिशा के अधजले शव की DNA रिपोर्ट आई, हुआ ये खुलासा
हैदराबाद गैंगरेप केस: दिशा के अधजले शव की DNA रिपोर्ट आई, हुआ ये खुलासा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या और फिर शव को जला देने की घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया है. घटना के नौ दिनों के भीतर ही चारों आरोपियों की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो गई है. कई लोग इस मुठभेड़ पर सवाल उठा रहे हैं. अब इस मामले में महिला डॉक्टर के जले हुए शव की DNA रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट के अनुसार, ये DNA डॉक्टर के परिवारवालों से मैच कर गया है.

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, गुरुवार को महिला वेटनरी डॉक्टर की DNA रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट आने के बाद ये साबित हो गया है कि जला हुआ शव महिला डॉक्टर का ही था और DNA उनके परिवारवालों से मैच भी कर गया है. DNA जांच से इस बात की भी पुष्टि हो गई है कि मौके पर पाए गए सेमिनल के दाग (Seminal Stains) चार दोषियों के ही थे. महिला डॉक्टर के शव की हड्डियों को DNA जांच के लिए भेजा गया था. इसके अतिरिक्त पीड़िता के कपड़ों से सेमिनल सैंपल लिए गए थे. बताया जा रहा है कि जांच अधिकारियों को कुछ और रिपोर्ट का इंतज़ार है.

आपको बता दें कि हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के निकट एक युवती की अधजली लाश मिली थी. युवती की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के रूप में हुई थी. पुलिस के अनुसार, महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई, फिर लाश को पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया था. इस सनसनीखेज घटना में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई थी.

लगातार दूसरे दिन कम हुए पेट्रोल के दाम, डीजल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

RBI गवर्नर ने बैंकों को किया सतर्क, कहा- अभी और बिगड़ेंगे आर्थिक हालात, तैयार रहें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -