भाजपा की महिला नेताओं पर DMK लीडर ने की अपमानजनक टिप्पणी, कनिमोझी ने मांगी माफ़ी
भाजपा की महिला नेताओं पर DMK लीडर ने की अपमानजनक टिप्पणी, कनिमोझी ने मांगी माफ़ी
Share:

चेन्नई: DMK के एक नेता द्वारा भाजपा की महिला नेताओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी. इसको लेकर अब DMK की सांसद कनिमोझी ने माफी मांगी है. कनिमोझी ने कहा कि मैं एक महिला और इंसान होने के नाते मैं माफी मांगती हूं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘जो भी कुछ गया है, उसके लिए मैं एक महिला और इंसान के नाते माफी मांगती हूं. इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है, चाहे वह कोई भी हो, किसी भी पार्टी का हो. मैं इसके लिए खुले तौर पर माफी मांग सकती हूं, क्योंकि मेरे नेता एमके स्टालिन और मेरी पार्टी DMK इसकी निंदा करते हैं.’

 

बता दें कि, कनिमोझी, भाजपा नेता खुशबू सुंदर के ट्वीट का जवाब दे रही थीं. भाजपा की महिला नेताओं के प्रति अपमानजनक टिप्पणी को लेकर सुंदर ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘जब पुरुष महिलाओं को गाली देते हैं, तब लोग कहते हैं कि उनकी किस प्रकार की परवरिश हुई है और वे किस जहरीले माहौल में पले-बढ़े हैं. ये पुरुष एक महिला के गर्भ का अपमान करते हैं. ये अपने आप को कलैगनार का अनुयायी बताते हैं. क्या यही मुख्यमंत्री स्टालिन का द्रविड़ मॉडल है? अपने इस ट्वीट में खुशबू ने सीएम स्टालिन और कनिमोझी को टैग किया था. जिसके बाद कनिमोझी ने ट्वीट पर क्षमा मांगी.

कनिमोझी के माफी वाले ट्वीट के बाद खुशबु ने DMK सांसद को धन्यवाद भी कहा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, DMK के एक नेता ने खुशबू सुंदर और नमिता, गायत्री रघुराम व गौतमी जैसी राज्य भाजपा इकाई की महिला नेताओं के सम्बन्ध में कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी.  

10000 रुपये लगाकर बनिए सरकार का बिजनेस पार्टनर, गडकरी ने किया बड़ा ऐलान

'सभी बलात्कारी TMC के लोग..', ममता की पार्टी पर भाजपा नेता का आरोप

'26/11 मुंबई हमले के साजिशकर्ताओं को लाने का काम अभी अधूरा..', UNSC की बैठक में बोले जयशंकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -