इस तरह के निर्देशक के साथ काम करना काफी फायदेमंद मानती है दीया मिर्जा
इस तरह के निर्देशक के साथ काम करना काफी फायदेमंद मानती है दीया मिर्जा
Share:

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोनम नायर द्वारा निर्देशित ड्रामा सीरीज 'काफिर' की शूटिंग पूरी की है और उनके मुताबिक़, महिला निर्देशक के साथ काम करना ज्यादा सहज और सुविधाजनक व फायदेमंद रहता है. बता दें कि 'काफिर' में वह अपने किरदार को करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक मान रही हैं. जानकारी के मुताबिक, शूटिंग का पहला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में हाल ही में पूरा हुआ है.

दीया ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि, "पहला शेड्यूल शानदार अनुभव रहा है और मुझे कई लोगों से मिलने और उनसे बहुत कुछ सीखने को भी इस दौरान मिला है. साथ ही स्थानीय लोगों का यूनिट के सदस्यों के प्रति रवैया गर्मजोशी से भरपूर रहा है और उन लोगों ने हमें बढ़िया खाना भी खिलाया.

दिया ने आगे कहा कि "महिला निर्देशक के साथ काम करना बेहद सहज व सुविधाजनक होता है. हमने ठंड में मस्ती की और साथ में रोए और सबसे बड़ी बात हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ भी सकें. अतः मुझे बहुत खुशी है कि सौनम नायर में मुझे एक बहन मिल गई. वह काम को मजेदार बना देती हैं." इस सीरीज में दीया के साथ अभिनेता मोहित रैना भी नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच जी5 पर दिखाई जाएगी. 

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो

ये क्या बोल गई कैटरीना, कहा- मैं और सलमान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -