माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद
माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद
Share:

अभिनेता आमिर खान फिल्मों के अलावा सामाजिक कामों में भी खासा सक्रिय रहते हैं और हाल ही में 'तोफान आलया' कार्यक्रम के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित शामिल हुईं तो उन्होंने इस पर एक मजेदार ट्वीट कर दिया. बता दें कि जिसके लिए आमिर ने सोशल मीडिया पर उनका शुक्रिया अदा किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'तोफान आलया' पानी की स्थिति पर आधारित एक प्रोग्राम है. आमिर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, ''मेरे एक आग्रह करने पर ही आप तुरंत आ गई. इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.''

आपको जानकारी के लिए बता दें 'तोफान आलया' एक साप्ताहिक कार्यक्रम है और इसमें मराठी फिल्मों के कलाकार और अन्य लोग आकर प्रेरणादायक कहानियां अपने फैंस को बताते हैं. इस बार प्रोग्राम में माधुरी दीक्षित शामिल रही. आमतौर पर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव शो में रहते हैं. बता दें कि सिल्वर स्क्रीन पर आमिर और माधुरी 'दिल' और 'दीवाना मुझसा नहीं' जैसी कई फिल्मों में एक साथ अभिनय कर चुके हैं.

आपको बता दें कि आमिर और किरण पानी फाउंडेशन के संस्थापक हैं और यह एक गैर लाभकारी और गैर सरकारी संगठन है जो महाराष्ट्र में सूखे की रोकथाम और जल प्रबंधन के लिए कमा कर रही ही. साथ ही आमिर के काम की बात की जाए तो आमिर खान की अगली फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है.फिल्म में अपने किरदार को लेकर आमिर ने तैयारी शुरू कर दी है. यह फिल्म हॉलीवुड फॉरेस्ट गंप की रीमेक बताई जा रही है. 

प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

एक वादे ने तोड़ दी मशहूर संगीतकार शंकर और जयकिशन की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -