WWE सुपरस्टार्स की दिवाली की शुभकामनाएं
WWE सुपरस्टार्स की दिवाली की शुभकामनाएं
Share:


WWE सुपरस्टार्स और उसके फैंस का क्रेज दिन-पर-दिन बढ़ता जा रहा है, और अपनी इस लोकप्रियता के बढ़ते WWE सुपरस्टार्स अपने भारतीय फैंस के लिए कुछ अनूठा और जबरदस्त करते ही रहते है. जैसे की हाल ही में ट्रिपल एच ने इंडिया में शिरकत दी थी वही जिन्दर महल भी भारत आये थे.


इस बार दिवाली के पावन अवसर पर कई WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने एक वीडियो के ज़रिये अपना सन्देश लोगों तक पहुंचाया जिसमे पहला नाम चैंपियम जिंदर महल का आता है. जिन्दर खुद एक भारतीय मूल के पहलवान है और उनके साथ सिंह ब्रदर्स ने भी सभी को सही तरीके से दिवाली मानाने की सलाह दी. जिन्दर महल के साथ-साथ कलिस्टो और द न्यू डे ने भी इस वीडियो में अपने योगदान दिया साथ में 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने भी अपने फैंस के लिए इस पर्व के लिए संदेश भेजा है.


दिवाली को मानाने के पीचे यह कारण है कि भगवान श्री राम लंका के राज रावण का वध और अपना 14 साल का वनवास काट कर अयोध्या लौटे थे तब सभी लोनों ने अपने घरों और पूरी अयोध्या को दीपक की रोशनी सजाया था. दिवाली को दशहरा के 20 दिन बाद मनाया जाता है और उस रात कार्तिक की अमावस्या भी थी.
WWE की इस लोकप्रियता के बढ़ते देख वह जल्दी ही दिसंबर में इंडिया में शिरकत करेगी और दिल्ली के ही इंदिरा गाँधी स्टेडियम में इसका लाइव इवेंट भी होगा. कुछ ही समय पहले ट्रिपल एच और जिन्दर महल ने भी भारत आगमन किया था. WWE की और हमारी तरफ से सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

यूके दौरे में हुई शील्ड की एंट्री

'गुआर्डिआस ऑफ़ गैलेक्सी' वॉल-2 की स्क्रिप्ट से नाखुश हुए बतिस्ता

अब न्यू बैलेंस ने भी बेन स्टोक्स से अपना करार समाप्त किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -