'गुआर्डिआस ऑफ़ गैलेक्सी' वॉल-2 की स्क्रिप्ट से नाखुश हुए बतिस्ता
'गुआर्डिआस ऑफ़ गैलेक्सी' वॉल-2 की स्क्रिप्ट से नाखुश हुए बतिस्ता
Share:

WWE के सुपरस्टार डेव बतिस्ता ने अपनी रेसलिंग के साथ कुछ फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखहरे हैं, लेकिन 'गुआरडीएन्स ऑफ़ गैलक्सी' ने सचमुच एक अभिनेता के रूप में उनके करियर को नया रूप दिया है। अभिनेता ने कहा कि, "वह 'गुआर्डिआस ऑफ़ गैलेक्सी' वॉल-2 की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे. स्क्रिप्ट के बारे में उन्होंने काफी सोचा लेकिन यह बहुत उबाऊ था." आगे उन्होंने बताया कि, "मैं स्क्रिप्ट के बारे में उत्साहित था, लेकिन जब मैंने पहली बार उससे पढ़ी, तो मैं अपने किरदार के बारे में पागल नहीं था. और जिस तरीके से मैने स्क्रिप्ट को लेकर विचार-धारणा बनाई थी, ये उससे बिलकुल विपरीत थी. यह सब शायद इसिलए हुआ कि, मैं किसी और चीज़ की उम्मीद कर रहा था, और मुझे हासिल कुछ और हुआ.

आगे बतिस्ता ने अपनी स्क्रिप्ट के बारे में बताते हुए कहा कि, "स्क्रिप्ट पड़ने से मुझे ऐसा लगा कि, मुझे स्टोरी में थोड़ा अलग किया गया है. आमतौर पर मैं क्या करता हूँ, जब मुझ स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं पहले अपने डायलॉग्स को पढ़ता हूं, जिसमें मुझे कभी हलकी-फुलकी कॉमेडी करने को नहीं मिलता. मुझे नहीं लगता था कि फिल्म में ड्रैक्स इतना महत्वपूर्ण था."

बतिस्ता ने यह भी कहा कि "अभिनेत्री पोम क्लेमेंटिफ़ को मैंटिस के रूप में जोड़ने के बाद उन्हें बाद में स्क्रिप्ट को समझने में मदद मिली है. हम स्क्रीन टेस्ट के समय से एक दूसरे को जानते थे, क्योंकि मैंने पहले भी तीन-चार अन्य अभिनेत्रियों के साथ टेस्ट किया था, और पोम वह थी जिनसे मैं भावनात्मक रूप से जुड़ा था। क्योंकि मेरी ही तरह वो भी आस्तीन पर एक दिल पहनती है, जिससे वह एक भावनात्मक रूप से जुडी हुई है."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -