अब न्यू बैलेंस ने भी बेन स्टोक्स से अपना करार समाप्त किया
अब न्यू बैलेंस ने भी बेन स्टोक्स से अपना करार समाप्त किया
Share:

विवाद के चलते इंग्लैंड के 26 वर्षीय खिलाड़ी बेन स्टोक्स की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. अब इंग्लैंड की किट स्पोंसर कम्पनी न्यू बैलेंस ने बेन के साथ चले रहे अपने कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने की घोषणा की. यह किट कम्पनी ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि, "एथलीटों का अनुचित व्यवहार हमारे ब्रांड की संस्कृति और मूल्यों से मेल नहीं खाता और इस वजह से हम बेन स्टोक्स के साथ अपने रिश्ते को समाप्त कर रहे हैं."

एक व्यक्ति से मारपीट के आरोप में पिछले दिनों ब्रिस्टल में गिरफ्तार फिर छूट गए, इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल ब्रिस्टल में अपनी तीसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद बेन ने नाईट क्लब से बाहर आकर एक व्यक्ति को पीट डाला, जिसके चलते यह खबर आग की तरह सब दूर फ़ैल गयी. न्यू बैलेंस ने उनसे अपने सम्बन्ध विच्छेद करते हुए करार समाप्ति की घोषणा तो पहले ही कर दी थी साथ ही बेन के टीम के साथ यूनियन कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू किया गया.

लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सख्ती से पेश आते हुए उन्हें तुरंत प्रभाव से निलबंन का फरमान सुना दिया. अफरा-तफरी में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी जल्दी फैसला लिया और बेन को जाँच पूरी होने तक ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले एशेज सीरीज से बाहर रखते हुए निलंबित कर दिया. मामले की जाँच में पुलिस और जांच एजेंसियां जुटी हुई है, अब देखना यह है कि सामने क्या आता है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने भी इस घटना पर निंदा व्यक्त करते हुए एशेज से पूरी तरह उन्हें बाहर करने की बात कही है.

Ind vs Aus T20: भारत की जीत के साथ बनेगा 70 साल में पहली बार यह रिकॉर्ड

'अब 4 दिन के होंगे टेस्ट क्रिकेट' - ICC

Ind vs Aus T20: तीसरा और अंतिम मुकाबला आज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -