यूके दौरे में हुई शील्ड की एंट्री
यूके दौरे में हुई शील्ड की एंट्री
Share:

WWE के दौरे पर सबसे पहला नंबर यूके का है, जिसमें टीम ने शील्ड को भी शामिल किया और अब यूके के फैंस को भी शील्ड का जलवा देखने को मिलेगा. फैंस के बीच इस रेसलिंग को लेकर बड़ा ही क्रेज है. बताया जा रहा है शील्ड अब इंग्लैंड में आने वाली है और अनुमान लगाया जा रहा है की हॉड्स ऑफ जस्टिस का सामना यूके रैसलर्स से हो सकता है.

सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस ने 9 अक्टूबर की रॉ रेसलिंग में शील्ड का पुनर्निर्माण किया था और मैच के दौरान शील्ड ने सिजेरो, शेमस और मिज पर अटैक किया था. बताया जा रहा है कि अब शील्ड का मैच रेड ब्रांड के एक्सक्लूसिव पीपीवी TLC में शेमस-सिजेरो, मिज, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ जो की हैंडीकैप मैच होगा. शील्ड ने जो घोषणा की है उसे भी टाला नहीं जा सकता क्योंकि यूके के फैंस के लिए ये भी बड़ी खबर है. इस हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस पर केन और स्ट्रोमैन पर जबरदस्त अटैक किया.

पीट डून, टायलर बैट और ट्रेट सेवन भले ही WWE के लिए सही नहीं बैठ रहे हैं लेकिन इंडी सर्किट में इनका अच्छा नाम है और इन्हें ब्रिटिश स्ट्रॉन्ग स्टाइल से बुलाया जाता है. अब देखना होगा कि जब शील्ड यूके में कदम रखती है तो इस तिकड़ी के खिलाफ किस अंदाज में मैच होता है, लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच मेंं फैंस को काफी रोमांच देखने को मिलने वाला है. फिलहाल सभी की निगाहें रेड ब्रांड के पीपीवी TLC पर होगी. इसी के साथ ये भी उम्मीदें जताई जा रही है की,  ट्रेंट सेवन , पूर्व यूके चैंपियन टायलर बैट और यूके चैंपियन पीट डून का सामना शील्ड के खिलाफ हो सकता है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अब न्यू बैलेंस ने भी बेन स्टोक्स से अपना करार समाप्त किया

वायट फैमिली के इन दो भाइयों ने बनाई अपनी टैग टीम

बेबी बंप के साथ इस सिंगर की तस्वीरें आई सामने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -