सलमान का जीजा कहे जाने पर छलका आयुष का दर्द
सलमान का जीजा कहे जाने पर छलका आयुष का दर्द
Share:

 सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ कई मूवीज में काम किया है। मूवीज में आयुष के काम को बहुत पसंद किया गया है। हालांकि, अभिनेता को इसी बात का मलाल रहता है कि आज भी उन्हें लोग या तो अर्पिता खान के पति या फिर सलमान खान के जीजा के नाम से अधिकतर पुकारते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने इस पर खुलकर बातचीत की और अपना दर्द बयां कर दिया है।

हाल ही में एक इवेंट में ट्रोलिंग से लेकर नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बुलाए पर रिएक्टर करते हुए बोला है कि , 'जब मेरी अर्पिता से शादी हुई थी, उसके अगले दिन ही मैंने जो चीज सबसे पहले देखी वह ये कि लोग मुझे और मेरी पत्नी को विवाह करने के लिए ट्रोल  भी कर दिया है। कुछ लोग ये कह रहे थे कि मैंने पैसों के लिए उनसे विवाह किया। कुछ का बोलना था कि मैं अभिनेता बनना चाहता हूं इसलिए मैंने विवाह किया'। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि ट्रोलिंग की वजह से उनका आत्मविश्वास बिलकुल ही डगमगा गया था।

नेपोटिज्म प्रोडक्ट कहे जाने पर आयुष ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, 'लेकिन मैं स्टार किड हूं ही नहीं, मैं बस एक गलत जगह पर एक गलत टाइम में हूं'। उन्होंने ये भी बोला है कि मैं आउटसाइडर भी नहीं था जो इंडस्ट्री में स्ट्रगल भी कर रहा था। बता दें, आयुष शर्मा ने 18 नवंबर 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान से विवाह रचाया था। दोनों की शादी हैदराबाद में ताज फलकनुमा में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी।  वर्क फ्रंट के बारें में बात कि जाए तो सलमान खान ने फिल्म 'लवयात्री' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'अंतिम' में देखा गया था, जिसमें उनके विलेन लुक को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'क्वाथा' है।

लाख कोशिशों के बाद नहीं इस एक्टर को नहीं पहचान पाई महिला

इवेंट में बन-ठनकर पहुंचना जैकलीन को पड़ गया भारी, हुई जमकर ट्रोल

तापसी ने सेलेब्स को दी दिवाली पार्टी, दोस्तों के साथ मिलकर मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -