दिवाली के जश्न में बहुत खूबसूरत नजर आए विरूष्का, तस्वीरें हो रहीं वायरल
दिवाली के जश्न में बहुत खूबसूरत नजर आए विरूष्का, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बीते कल यानी रविवार को देशभर में बड़ी ही धूम-धाम से दिवाली का जश्न मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड सितारों में दिवाली को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला और इस दौरान सभी बहुत शानदार अंदाज में नजर आए. बीते कल अनिल कपूर के घर दिवाली पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का के साथ पहुंचे और अब दोनों की कई तस्वीरें सामने आ गईं हैं. इस पार्टी में अनुष्का शर्मा मल्टी कलर लहंगा पहनी दिखाई दीं वहीं विराट कोहली ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना जो बहुत शानदार नजर आया.

वहीं इस दौरान दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दिए. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने दिवाली लुक की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को दिवाली की बधाई दी. उस दौरान अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- ''हम दोनों की तरफ से आपको दिवाली की ढ़ेरों शुभकामनाएं.'' आपको बता दें कि आज के समय में विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ी में से एक है और दोनों के फोटोज को लोग खूब प्यार देते हैं.

आए दीं दोनों ही सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं और दोनों की फोटो हो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है. आपको याद हो इससे पहले अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की थी. और उस फोटो में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए. जी दरअसल विराट कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करवा चौथ का व्रत रखा था और दोनों की करवाचौथ की फोटोज खूब वायरल हुई थी.

बॉक्स ऑफिस : हाउसफुल 4 ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

बिग बॉस 13 में इन स्टार की हो सकती है वाइल्ड कार्ड एंट्री

120 एसिड अटैक पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -