'साथ निभाना साथिया' की ये एक्ट्रेस करने जा रही है सगाई
'साथ निभाना साथिया' की ये एक्ट्रेस करने जा रही है सगाई
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री लवली सासन के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. लवली सासन ने इस सीरियल में परिधि नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. यही नहीं बल्कि, लवली ने शो छोड़ दिया था उसके बाउजूद फैन्स ने उन्हें डिमांड पर बुलाया था.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, लवली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से 9 मार्च को सगाई करने जा रही है. वही इस साल के आखिर तक लवली और कौशिक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में लवली ने कहा कि, "मेरी भाभी ने मुझे कौशिक से एक कॉमन व्हाट्सएप ग्रुप में मिलवाया था और ये शादी लव कम अरेंज होने जा रही है."

बता दे कि, लवली ने टीवी की दुनिया में बहुत ही जल्द अपनी ख़ास पहचान बना ली है. लवली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जो कि बड़ी ही तेजी से वायरल होती है. साथ निभाना साथिया में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य थी. देवोलीना भट्टाचार्य टीवी दुनिया की एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री है जो बाकी एक्ट्रेस में से सबसे ज्यादा फ़ीस लेती है.

ये भी पढ़े

भारतीय आभूषण को बेहद पसंद करती है हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में होगी अर्शी खान की ग्लैमरस होली

बेट थामे नजर आये टीवी स्टार करण वाही

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -