'संस्कारी' बाबूजी पर लगा रेप का आरोप, कहा - बात निकली है तो दूर तलक जायेगी
'संस्कारी' बाबूजी पर लगा रेप का आरोप, कहा - बात निकली है तो दूर तलक जायेगी
Share:

कई टीवी शोज में काम कर चुके बहुत ही कामयाब कलाकार और एक 'संस्कारी' शख्स की छवि रखने वाले आलोकनाथ पर हाल ही में एक बहुत ही चौकाने वाले इल्जाम लगाया गया है. जी हाँ, हाल ही में उनपर रेप का आरोप लगा है लेकिन उन्होंने इस बात को नकारते हुए कहा उन्होंने कभी किसी का रे नहीं किया है. जी हाँ, और उनपर यह रेप का आरोप लगाने वाली और कोई नहीं बल्कि 80 और 90 के दशक में टेलीविजन की जानी-मानी लेखिका/निर्माता/निर्देशक विनता नंदा है, जो 1993 से 1997 तक जी टीवी पर आनेवाले लोकप्रिय सीरियल 'तारा' की लेखिका थीं और आलोकनाथ ही इस सीरियल में लीड एक्टर नजर आए थे.

हाल ही में विनंता नंदा द्वारा लगाये गये रेप के आरोपों पर आलोकनाथ ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा - "उन्हीं (विनता) से पूछिए आप, मुझसे क्यों पूछ रहे हैं? जो औरत ने कह दिया, वही ब्रह्म वाक्य है न? वही तो सत्य है! ऐसे में मेरा पक्ष जानकर क्या करोगे? आपको जो लिखना है, लिखिए. वैसे भी मैं जो कहूंगा, उसपर कौन यकीन करने वाला है? इस मामले में मैं जो कुछ भी कहूंगा, लोग सुनेंगे नहीं. मैं जो भी कुछ कहूंगा, उसके कोई मायने नहीं हैं. इससे कोई फायदा नहीं होगा. सब लोग उसपर (विनता) पर ही यकीन करेंगे. उन्होंने‌ जो कुछ कहा है, ये उनकी (ओछी) मानसिकता को दर्शाता है. मुझ पर इल्जाम तो लग गया है, मगर वक्त के साथ सबकुछ साफ हो जाएगा."

आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह तक कहा कि "न मैं इस बात से इनकार कर रहा हूं और न ही मैं हां कह रहा हूं. वो (रेप) तो हुआ होगा. यकीनन हुआ होगा, मगर किसी और ने किया होगा. खैरे, मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना‌ चाहता‌ क्योंकि बात निकली है, तो दूर तलक जायेगी." वैसे आप सभी ने आलोकनाथ को अक्सर ही संस्कारी अंदाज में देखा होगा और उनके बारे में सुनकर आपको भी झटका लगा होगा.

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

ब्लू ड्रेस में सेक्सी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -