दिव्यांका त्रिपाठी की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर किया धमाका
दिव्यांका त्रिपाठी की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर किया धमाका
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली हैं. दिव्यांका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'बनू में तेरी दुल्हन' के जरिये की थी इस शो के माध्यम से दिव्यांका रातोरात पॉपुलर हो गई और उन्हें कई ऑफर मिलने लगे इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बनी.

वहीं एकता कपूर के शो 'ये हैं मोहब्बतें' के जरिये दिव्यांका के सितारे काफी बुलंद हो गए आज उन्हें हर घर में पहचाना जाता हैं. गौरतलब हैं कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में दिव्यांका ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही हैं.

यही नहीं बल्कि दिव्यांका की ये तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में दिव्यांका अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रही हैं वहीं उनके फैंस भी दिव्यांका के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों दिव्यांका टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के किरदार में दिखाई दे रही हैं.

इस शो में दिव्यांका के साथ मशहूर अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. बता दे कि दिव्यांका को इस किरदार के लिए "सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री " का पुरस्कार भी मिल चुका हैं.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर गुरमीत चौधरी ने फैन से ठगे 11 लाख रुपए

रातों रात बदल गया मौनी रॉय का लुक, पहचान पाना हुआ मुश्किल

भतीजी को लिपस्टिक लगाने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई 'संध्या बींदणी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -