ओह! तो अपने फ्री टाइम में दिव्या यह काम करना पसंद करती है...
ओह! तो अपने फ्री टाइम में दिव्या यह काम करना पसंद करती है...
Share:

अपनी फिल्मो में लीड रोल से ज्यादा इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस 'दिव्या दत्ता' का आज 40वा जन्मदिन है. यूँ तो बॉलीवुड सेलेब्स अपने फ्री टाइम में घूमना-फिरना पसंद करते हैं, लेकिन यह तो आपको बिलकुल नहीं पता होगा की दिव्या अपने फ्री टाइम में क्या करना पसंद करती है. चलिए आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता ही देते है कि दिव्या को फ्री टाइम में क्या काम करना पसंद है.

दिव्या दत्ता को फ्री टाइम में अपने घर की सफाई करना पसंद हैं. दिव्या जीवन में मेहनत करने में विश्वास रखती हैं. दिव्या से पूछे जाने पर कि वह अपने फ्री टाइम को किस तरह बिताती है तो उन्होंने कहा कि, 'मैं जब भी फ्री होती हूं तो झाड़ू पकड़कर पूरे घर की सफाई करने लगती हूं. मुझे साफ-सफाई बहुत पसंद है और जब कुछ ज्यादा ही समय मिलता है तो अपने दोस्तों से मिलने चली जाती हूं. इस इंडस्ट्री में काम करने पर सबसे बुरा यही होता है कि आप अपने दोस्तों को टाइम नहीं दे पाते. इसलिए मैं कोशिश करती हूं कि छुट्टी में उनकी शिकायतें भी दूर कर दूं.' इसके अलावा दिव्या अपने फ्री समय में लव और रिलेशनशिप पर आर्टिकल्स भी लिखती है.

आपको बता दे कि सिर्फ 17 वर्ष कि उम्र में दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली थी. दिव्या को बॉलीवुड में पहचान यश चोपड़ा की फिल्म 'वीर-जारा' से मिली थी. अपनी शानदार एक्टिंग के कारण दिव्या अब तक 'जी सिने अवॉर्ड', 'आईफा अवॉर्ड' सहित अन्य कई अवॉर्ड जीत चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल: मशहूर सपोर्टिंग एक्ट्रेस 'दिव्या दत्ता' का आज है 40 वां जन्मदिन

फ़िरोज़ खान: बॉलीवुड के RDX को जन्मदिन की बधाई...

दिशा के हाथ लगा 150 करोड़ का गड़ा खजाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -