दिशा के हाथ लगा 150 करोड़ का गड़ा खजाना
दिशा के हाथ लगा 150 करोड़ का गड़ा खजाना
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के पूर्व में भी हमे अपनी हार्डली सो-कोल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ स्पॉट हुए नजर आए थे जब पैर में चोट लगने के बावजूद दिशा, टाइगर के साथ डेट पर दिखाई दी थी. जी हां बता दे कि, टाइगर श्रॉफ की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी के बारे में जो  फ़िलहाल फिल्मो से दूर है व उन्हे किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी जिन्होंने अब सोच लिया है की वह फिल्मे नहीं बल्कि कुछ और करेगी तभी तो उनके बारे में हमे एक नई बात सुनने को मिल रही है.

देखा जाए तो बतौर लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बागी 2' से करने जा रही हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि दिशा और उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि दिशा ने एक पॉपुलर स्टार डॉटर को उनके अगले प्रोजेक्ट से रिप्लेस कर दिया है.

खबरों की मानें तो दिशा पाटनी तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस प्रोजेक्टर का हिस्सा थीं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं

किम कर्दाशिया जैसी दिखने वाली लड़की को डेट कर रहे है Tyga

इंस्टाग्राम पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -