अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग कर रही है वेकेशन इंजॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें
अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग कर रही है वेकेशन इंजॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कि अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा का विषय बना रही हैं। कभी सुशांत सिंह राजपूत को तभी विक्की जैन के कारण अंकिता लोखंडे लाइमलाइट बटोरती ही रहती हैं। वही इसी मध्य अंकिता लोखंडे की कुछ फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन फोटोज में अंकिता लोखंडे अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ वेकेशन इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। अंकिता लोखंडे इस वक़्त विक्की जैन के साथ बर्फीली वादियों में वक़्त गुजार रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

कुछ वक़्त पूर्व ही अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बाहों में सिमटी दिखाई दे रही हैं। लगता है कि अंकिता लोखंडे को ये बर्फ कुछ अधिक ही सता रही है। तभी तो अपनी रोमांटिक फोटोज साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से वापस जाने की बात भी कह डाली है। 

अंकिता लोखंडे ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो इस वक़्त कहां पर वेकेशन इंजॉय कर रही हैं किन्तु एक बात तो स्पष्ट है कि ये टाइम टीवी की इस हसीना के लिए काफी विशेष है। कुछ वक़्त में ही अंकिता लोखंडे का बर्थडे आने वाला है। 19 दिसंबर को अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने वाली हैं। 

गोलगप्पे खाते ही बिगड़ा नेहा कक्कड़ का मुँह, देंखे ये मजेदार वीडियो

नये दयाबेन और जेठालाल ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो

नए साल पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में वापसी करेंगी हिना खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -