पाकिस्तान के हालात बेहाल: समय पर भोजन न मिलना बन रहा तलाक की वजह
पाकिस्तान के हालात बेहाल: समय पर भोजन न मिलना बन रहा तलाक की वजह
Share:

इस्लामाबाद: एक ओर जहां पर पाकिस्तान भारत के सीमावर्ती क्षेत्रों को मोर्टार के गोलों, राॅकेट लाॅंचर्स से छोड़े गए राॅकेट्स आदि सेन्य हथियारों से नुकसान पहुंचाने में लगा है वहीं पाकिस्तान में रहने वाले लोगों के रिश्ते टूट रहे हैं। यहां हर रोज़ लोग पारिवारिक कलह का शिकार हो रहे हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं दरअसल पाकिस्तान से आई एक रिपोर्ट में यह बात साफ हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में एलपीजी गैस पाईपलाईन ठीक तरह से काम नहीं कर रही है जिसके कारण लोग समय पर चूल्हा नहीं जला पा रहे हैं और लोगों को समय पर भोजन नहीं मिल रहा है। ऐसे में गुस्से में लोगों के बीच तलाक हो रहा है। हालात ये हैं कि लोगों के घरों में गैस सप्लाय बमुश्किल पहुंच रही है और लोग रसोई में भोजन नहीं बना पा रहे हैं।

यह मसला पाकिस्तान की संसद तक पहुंच गया है। यहां पर हालात काफी गंभीर हैं और कई बच्चे तो स्कूल तक समय पर नहीं जा पा रहे हैं। कुछ लोगों को होटलों और केटरिंग की अन्य व्यवस्थाओं पर निर्भर रहना पड़ रहा है। इस मामले को पीएमएल एन एमएनए की नेता ताहिरा औरंगजेब ने उठाया है। उन्होंने कहा है कि लोगों के रिश्तों पर रसाई में खाना न बनने के कारण नकारात्मक असर हो रहा है।

हालात ये हें कि शौहर अपनी ड्युटी समय पर नहीं कर पा रहे हें घरेलू झगड़े इन कारणों से हो रहे हैं। दूसरी ओर सरकार ने अपने पक्ष में कहा है कि वे ईरान - पाकिस्तान पाईप लाईन पर कार्य कर रहे हैं मगर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस मामले में सहयोग मिलना चाहिए।

यदि यह होता है तो फिर पाकिस्तान की गैस आपूर्ति अच्छी होगी। पाकिस्तान के पैट्रोलियम और नेचुरल रिसोर्स मिनिस्टर शाहिद खाकन अब्बासी द्वारा कहा गया कि सरकार लोगों की परेशानियों को लेकर गंभीर है और उन्होंने कहा कि गैस प्रोडक्शन में पाकिस्तान बढ़ोतरी करने का प्रयास कर रहा है। पाकिस्तान में रसोई गैस पर्याप्त मात्रा में न मिलने के चलते लोग प्रदर्शन कर रहे हैं महिलाओं द्वारा बेलन, चकला आदि लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है।

चीन से बुलेट ट्रेन मांगने पर जब पाकिस्तान का उड़ा मजाक .

पाकिस्तान के सबसे अमीर व्यक्ति ने की पीएम मोदी की सराहना

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -