टीवी के इस शो के कारण लड़की ने की आत्महत्या!
टीवी के इस शो के कारण लड़की ने की आत्महत्या!
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी हैरान कर देने वाला है. इस मामले में अमेरिका में Netflix के विवादित शो '13 reasons why' के खिलाफ़ एक और बड़ी शिकायत सामने आई है. इस शिकायत में यह बताया गया गया है कि एक 12 वर्षीय बच्ची जेसिका स्कैटरसन ने अमेरिका स्थित अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीना समाप्त कर ली और इसका कारण इस अमेरिकी सीरियल को माना जा रहा है.

आइए बताते हैं पूरा मलमला. जी दरअसल इस मामले में यह बताया गया है कि अमेरिका में एक 12 साल की इस बच्ची ने मरने से पहले एक अपने माँ तो एक चिट्टी लिखी जिसमें उसने अपने मरने के 6 कारण बताये. ये बिल्कुल वैसा ही तरीका था जैसा इस टीवी शो के किरदार करते हैं जो सभी को हैरान कर गया. जी दरअसल '13 Reasons Why' एक अमेरिकी टीवी सीरियल है, जो यूथ के डिप्रेशन और उनकी आत्महत्या की कहानियों को दिखाता है. हाल ही में हुई इस घटना पर जेसिका की मां का मानना है कि ''उनकी 12 साल की बेटी कुछ समय से इस टीवी सीरियल को देख रही थी और इसके बाद से उसका नेचर (व्यवहार) बदल गया था. बताते चले जेसिका के कमरे से फांसी पर झूलती एक लड़की का स्केच भी मिला है और इसी के साथ ही उसके हाथ पर पेंसिल ब्लेड से काटे जाने के निशान भी थे.''

इस मामले में पुलिस ने कहा ''जेसिका अपने स्कूल में मौजूद करीबी दोस्तों को लेकर तनाव में थी और इस टीवी सीरियल को देखने के बाद उसे मौत का ही एकमात्र रास्ता दिखाई दिया.'' वहीं बताया गया है कि यह शो पहले भी विवादों में रह चुका है. इस धारावाहिक में एक लड़की का रेप दिखाया गया था और उस दृश्य के चित्रण को लेकर कई संगठनो ने शो की आलोचना की थी.

पहले मां-बेटी को कार से कुचला और फिर कर दिया कुछ ऐसा

घर में सो रही महिला पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

अनजान लड़के खिंच रहे थे लड़की की फोटो, माँ ने लगाई फटकार तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -