वर्क आउट करने के बाद बॉटल में ही पेशाब करता है ये एक्टर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
वर्क आउट करने के बाद बॉटल में ही पेशाब करता है ये एक्टर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर ड्वेन जॉनसन अपनी नई मूवी 'रेड नोटिस' को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए है. ड्वेन निरंतर फिल्म का प्रमोशन करते हुए नज़र आ रहे. इस मूवी में उनके साथ 'वंडर वुमन' गैल गैडोट और अभिनेता रायन रेनॉल्ड्स भी नज़र आने वाले है. कुछ वक़्त पहले ड्वेन जॉनसन ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में  शेयर करते हुए कहा था कि वह जिम के वक़्त पानी की बोतल में पेशाब करते है. अब उन्होंने इसकी वजह भी सबके साथ शेयर की है है. 

बोतल में पेशाब करते ड्वेन: मैगजीन के साथ साक्षत्कार में ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन ने अपनी इस अजीब आदत  के बारें में भी बात की.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्वेन जॉनसन ने  अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि 'मैं सही में पानी बोतल में पेशाब करता हूं. लेकिन मुझे बताने दीजिए कि मैं ऐसा किस लिए करता हूँ.'

अपनी बात का स्पष्टीकरण देते हुए उन्होंने आगे कहा, 'ये ऐसी बोतलें नहीं हैं जिन्हें मैंने पानी के लिए क्रय किया है, जिन्हें आप काम  समाप्त होने के बाद धोते और साफ कर लेते हो. ये बस वो बोतलें हैं जो मैं अब उपयोग नहीं करता हूं. अधिकांश जिन जिम में मैं वर्कआउट करता हूं उनमें बाथरूम नहीं की सुविधा नहीं होती है, क्योंकि वो आयरन पैराडाइस है. ये हॉट, पसीने वाले और गंदे हैं.' ड्वेन जॉनसन ने कहा कि उन्हें दिन में बहुत बार अपने आप को हल्का करना पड़ता है.  जिसकी वजह ये है कि वह दिनभर में अपने आप को अच्छे से हाइड्रेट रखने में विश्वास रखते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock)

Squid Game की शूटिंग को लेकर एक्टर ने कही ये बात

आखिर क्यों छलके बेला हदीद की आँखों से आंसू, सामने आया चौकाने वाला सच

पॉल रड को मिला ये खास पुरस्कार, सुनकर पत्नी भी हुई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -