Squid Game की शूटिंग को लेकर एक्टर ने कही ये बात
Squid Game की शूटिंग को लेकर एक्टर ने कही ये बात
Share:

स्क्विड गेम: 7 गेम, 456 पार्टिसिपेंट्स, लेकिन विनर 1...सुन कर ही कितना शानदार प्रतीत होता है, तो सोचिए कोरियन सिरीज स्क्विड गेम की शूटिंग कितनी शानदार होगी. कोरिया की ये थ्रिलर सिरीज कर्ज तले दबी हुई जनता के बच्चों के एक खेल को खतरनाक तरीके से खेलकर पैसा जीतने  पर आधारित है. सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ऐसे शो के साथ सामने आया जिसने पूरे विश्व का ट्रैंड ही बदल दिया. Netfilx पर सबसे अधिक देखे जाने वाले इस नॉन इंग्लिश सिरीज के एकटर्स ने अब 7 में से अपनी फेवरेट गेम के बारें में जानकारी दी है, साथ ही शूटिंग के समय के एक्सपीरियंस को भी साझा किया है. 

स्क्विड गेम में जो 7 गेम भी शामिल है. उनमें रेड लाइट ग्रीन लाइट, द हनीकॉम्ब चैलेंज, टग ऑफ वॉर, द मिडनाइट रॉयट , मार्बल्स , ग्लास स्टेपिंग स्टोन्स और स्क्विड गेम था. जिसमें आखिरी में किसी एक पार्टिसिपेंट को इस गेम में जीत हासिल करनी होती है.  सिरीज में  मुख्य भूमिका निभा चुकी होयोन जंग (HoYeon Jung) और पार्क हे-सू (Park Hae Soo) ने अब अपने पसंदीदा गेम के बारे में भी जानकारी दी है.

सिरीज में चो सैंग-वू का भूमिका को अदा करने वाले पार्क हे-सू के अनुसार उनका फेवरेट गेम टग-ऑफ-वॉर था, जिसकी शूटिंग भी बहुत ही कठिन थी. जिसमें फिजिकल स्ट्रेंथ के साथ बैलेंस का होना भी बहुत ही जरुरी था. शो में  सियोंग गि-हुन की टीम के लिए गेम जीतना मुश्किल था क्योंकि टीम में कुछ ही फिट प्रतियोगी थे बाकी लड़की और बुजुर्ग के होने से टीम बहुत ही नाजुक है, हालांकि अभिनेता ने कहा है कि इसमें टीम वर्क ही कार्य आता है और उसी से जीत भी हासिल कर ली. बता दें टग-ऑफ-वॉर विश्वभर में खेला जाने वाला गेम है. और ये फिटनेस के लिए बेस्ट है जो आपके अपर बॉडी का एक्सरसाइज है. वही बात करें अभिनेत्री होयोन जंग की जिन्होंने शो में कांग-से-ब्योक का का रोल अदा किया है तो उनका फेवरेट गेम रहा मार्बेल्स, जिसमें काफी सारा इमोशन इंवॉल्व था. जिसमें उनको बहुत परेशानी हुई. 

जानकारी के अनुसार netflix पर इसके रिलीज होने के 28 दिनों के भीतर 11 करोड़ से अधिक यूजर्स देख चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेटफ्लिक्स का अनुमान है कि स्क्विड गेम का मूल्य लगभग 900 मिलियन डॉलर हो जाएगा. अब आप कैलकुलेट कर लीजिए कि आखिर ये सिरीज  ना देखना आप क्यों अफॉर्ड नहीं कर सकते. 

आखिर क्यों छलके बेला हदीद की आँखों से आंसू, सामने आया चौकाने वाला सच

पॉल रड को मिला ये खास पुरस्कार, सुनकर पत्नी भी हुई हैरान

सिनेमैटोग्राफर की हत्या के आरोप में एलेक बाल्डविन पर के शुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -