शाहरुख़ के बेटे के साथ नहीं, बल्कि इस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं ख़ुशी कपूर..
शाहरुख़ के बेटे के साथ नहीं, बल्कि इस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं ख़ुशी कपूर..
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का दौर लगातार जारी है. गत वर्ष की शुरुआत में जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने बॉलीवुड में कदम रखा, तो साल के अंतिम माह में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. किन्तु अब अपने डेब्यू के पहले ही सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी खुशी कपूर ने एक बड़ा खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है.

अब तक यही चर्चा थी कि खुशी बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. दरअसल, हाल ही में खुशी की बॉलीवुड एंट्री की खबर पर बॉलीवुड स्टार किड्स के गॉड फादर माने जाने वाले करण जौहर ने मुहर लगा दी थी. जिससे यह चर्चा शुरू हो गई थी कि करण बॉलीवुड में खुशी के साथ आर्यन को लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन नेहा धूपिया के एक चैट शो में खुशी ने अपनी दिल की बात कह दी. 

आपको बता दें, खुशी और जाह्नवी हाल ही में इस चैट शो पर गई हुई थीं, जहां नेहा ने खुशी से सवाल किया था कि वह किसके साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं? नेहा ने खुशी के सामने तीन नाम रखे थे, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे और जावेद जाफरी के बेटे मजान जाफरी का नाम था. खुशी ने इस सवाल का जवाब देते हुए चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे के साथ डेब्यू करने की बात कही. 

खबरें और भी:-

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो

बिपाशा को लेकर बोले पति करण, इस काम में वह तेज क्योंकि उनके पास एनर्जी...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -