एयरपोर्ट पर दिशा का स्टनिंग लुक देख घायल हुए फैंस, तस्वीरें हुईं वायरल
एयरपोर्ट पर दिशा का स्टनिंग लुक देख घायल हुए फैंस, तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी 'भारत' की सक्सेस के बाद सांतवें आसमान पर इन दिनों नजर आ रही हैं. वह एक्टिंग के साथ-साथ अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हुए रहती हैं और वे अक्सर अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आती है, हालांकि अब हाल ही में दिशा को अकेले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और इस दौरान दिशा द्वारा ब्लैक पेंट के साथ व्हाइट स्किनटाइट टॉप कैरी किया गया था. 

आपको बता दें कि साथ में कैप और खुले बाल उनके लुक को और स्टाइलिश बनाने का काम कर रहे थे. जबकि तस्वीरों में दिशा का टॉप काफी ट्रांसपेरेंट नजर आ रहा है और एयरपोर्ट पर वो किसी बॉस लेडी से कम नहीं नजर आ रही है. वहीं जब मीडिया ने जैसे ही दिशा को क्लिक करना शुरु किया तो उनके चेहरे पर भी रौनक आ गई.

आप देख सकते हैं कि कुछ तस्वीरों में दिशा कैप से अपना चेहरा छिपा रही है. साथ ही बता दें कि दिशा फिटनेस सनसनी बन गई हैं औरदिशा का किलर फिगर युवाओं को प्रेरित करता है. जबकि फैंस उनके फिटनेस सीक्रेट को जानने के लिए हमेशा उत्सुक भी रहते हैं. जबकि उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो 'एम. एस धोनी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ ही एक लाजवाब डांसर भी है. 

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

बॉलीवुड में आते ही यह क्या बोल गई भंसाली की भांजी, कहा-अभी मैं न्यूड...'

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -