अपनी फेवरेट चीज़ को देखकर ख़ुशी से झूम उठी दिशा पटानी, देखें तस्वीर
अपनी फेवरेट चीज़ को देखकर ख़ुशी से झूम उठी दिशा पटानी, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी बीटाउन की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह अपने पसंद के फूड का मजा नहीं लेतीं. जी हाँ, कई लोग हैं जो खुद को फिट रखने के लिए अपनी फेवरेट डाइट भी छोड़ देते हैं . ऐसे में जब बात हो चॉकलेट की तो उन्हें इसे खाने में कितनी खुशी होती है इसका सबूत दिशा की लेटेस्ट पिक में देखने को मिला. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे आप देख सकते हैं. 

दरसल, दिशा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह एक कैफे में बैठी नजर आ रही हैं. उनके सामने टेबल पर चॉकलेट केक स्लाइस और कॉफी रखी दिखाई दे रही है. चॉकलेट का मजा लेने और उसे देखने भर से ही दिशा को कितनी खुशी मिलती है यह तस्वीर में उनकी बड़ी सी स्माइल देखकर पता लगाया जा सकता है. यहां तक कि खुद दिशा ने अपनी स्माइल के जरिए चॉकलेट से मिलने वाली हैपीनेस को एक्सप्रेस किया. 

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब मैं चॉकलेट देखती हूं', इसके साथ उन्होंने हार्ट इन आइज वाली इमोजी बनाई. वैसे वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी फिल्म 'मलंग' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर अहम रोल निभाते दिखेंगे. दिशा पटानी हाल ही में सलमान खान के साथ 'भारत' में नज़र आई थी जिसमें उनका कुछ खास रोल नहीं था.  

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -