रेड हॉट ड्रेस में सेक्सी लुक के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा रही ये अदाकारा
रेड हॉट ड्रेस में सेक्सी लुक के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा रही ये अदाकारा
Share:

फिल्म बागी 2 में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा ऑस्कर ही अपने हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. हाल ही में दिशा पाटनी ने अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज साफ दिख रहा है. इस बार फिर से दिशा ने अपने रेड हॉट अंदाज़ के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिशा ने रेड कलर की नेल पेंट को हाथ में पकड़े हुए है साथ ही उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुए हैं. दिशा ने इस लुक के साथ बहुत लाइट मेकअप किया है जो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. दिशा की ये रेड हॉट ड्रेस उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रही है.

दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. अक्सर ही दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं. इस फोटो को शेयर कर दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा है Bottled up in a heart stopping red, a color that sparks passion and sensuality. फैंस को दिशा की ये फोटो खूब पसंद आ रही है. अक्सर ही दिशा के फैंस को उनकी फोटो का इंतजार रहता है. दिशा भी अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा ने फिल्म एम एस धोनी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जल्द ही वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

टाइगर श्रॉफ के इस स्टंट वीडियो ने साबित कर दिया कि वो हैं असली SUPERMAN

दिशा पटानी का पैंट की चेन खोलते हुए वायरल हुआ सेक्सी वीडियो

'बागी 3' में नहीं दिखेगा टाइगर और दिशा का रोमांस, निर्माता ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -