'बागी 3' में नहीं दिखेगा टाइगर और दिशा का रोमांस, निर्माता ने लिया ये फैसला
'बागी 3' में नहीं दिखेगा टाइगर और दिशा का रोमांस, निर्माता ने लिया ये फैसला
Share:

बॉलीवुड के एक्शन मैन कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन कर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं. टाइगर का डांस और उनका एक्शन फैंस को काफी भा रहा है. अब तक टाइगर की हर फिल्म हिट रही है जिसके कारण फैंस और भी ज्यादा खुश हैं. वहीं साल 2018 में आई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ जिसे सफलता का परचम लहराया. फिल्म काफी हिट रही और दर्शकों को काफी पसंद भी है. फिल्म में टाइगर और दिशा की जोड़ी देखी गई थी. इसके बाद 'बागी 3' से जुडी एक खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

टाइगर की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने हवा में किया हैरतअंगेज़ स्टंट

'बागी 2' में कथित कपल टाइगर और दिशा पटानी की जोड़ी थी. निर्माता ने इन्हें इसलिए साथ रखा था ताकि फिल्म में केमिस्ट्री असली लगे. लेकिन इस बार ये खबर आई है इसके तीसरे सीक्वल में टाइगर के साथ दिशा पटानी नहीं बल्कि कोई और होगी. जीहाँ, साजिद नाडियाडवाला अपनी अगली फिल्म बागी 3 के लिए एक नई एक्ट्रेस को तलाश रहे हैं. पहले की दोनों ही फिल्मों में अलग एक्ट्रेस थी जिसके चलते वो तीसरे पार्ट में भी नई एक्ट्रेस को लाना चाहते हैं. वो चाहते हैं पिछली दोनों फिल्मों की तरह ही ये फिल्म काफी हिट रहे.

दिशा पटानी की सौतन ने ब्लैक बिकिनी पहनकर दिए सेक्सी पोज़

बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ ने अभी से तयारी शुरू कर दी है. या ये कहें कि उन्होंने बागी 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट के लिए मेहनत करनी शुरू कर दी थी. टाइगर चाहते हैं आने वाली फिल्म में पहले से बढ़कर एक्शन हो और इसी के लिए वो काफी वर्कआउट भी कर रहे हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि टाइगर के ऑपोसिट कौन होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

स्पाइडरमैन से प्रेरित होकर टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा स्टंट कि देखने वाले की सांसे अटक गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -