नई फोटो से दिशा ने मचाया तहलका,  पिंक शार्ट टॉप में मचाया गदर
नई फोटो से दिशा ने मचाया तहलका, पिंक शार्ट टॉप में मचाया गदर
Share:

बॉलीवुड की क्‍यूट एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी अक्‍सर अपने हॉट और बोल्‍ड फोटोज की वजह से चर्चा में बनी हुई रहती हैं और वह जल्‍द ही सलमान खान की फ‍िल्‍म 'भारत' में नजर आने वाली है. वहीं अब आपको बता दें कि दिशा जब भी इंस्‍टाग्राम पर फोटोज शेयर करती है तब-तब वह सनसनी मचाने का काम करती है. दिशा ने इस बार बेहद सेक्सी फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है और इसमें वे बेहद क्यूट और बोल्ड दिख रही है. 

वे जल्द ही सलमान और कैटरीना के साथ फिल्म भारत में नजर आएगी. हाल ही में मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि भारत के एक गाने स्लो मोशन की शूटिंग शुरू होने से एक हफ्ते पहले उन्होने बेड पकड़ लिया था, क्योंकि रिहर्सल के दौरान उनका घुटना बुरी तरह से घायल हो गया था. अभिनेत्री के मुताबिक़, मुझे याद है रिहर्सल के दौरान मेरा घुटना टूट गया था और उस दौरान मैं एक साथ जिम्नास्टिक की प्रेक्टिस भी किया करती थी. 

26 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुताबिक़, शूट शुरू होने से पहले मैं चल फिर भी नहीं पा रही थी और वास्तव में बेड पर ही मैं पड़ी रहती थी. साथ ही आपको बता दें कि फिल्म भारत में दिशा के साथ कैटरीना कैफ और सलमान के साथ ही जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 5 जून को रिलीज की जानी है. 

 

 

रिलीज़ होने वाला है Soty 2 का नया गाना, सामने आया फर्स्ट लुक

लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक

'कलंक' के कलेक्शन में दूसरे सप्ताह भी नजर आ रही है गिरावट

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई अवेंजर्स एंडगेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -