रिलीज़ होने वाला है Soty 2 का नया गाना, सामने आया फर्स्ट लुक
रिलीज़ होने वाला है Soty 2 का नया गाना, सामने आया फर्स्ट लुक
Share:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है लेकिन दर्शकों ने इसे कुछ खास पसंद नहीं किया है. वहीं इस फिल्म के दो गाने आ चुके हैं और दर्शकों को दोनों ही गाने पसंद नहीं आ रहे हैं. बता दें, स्टूडेंट लाइफ पर बन रही इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ संग तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. हाल ही में इसका नया गाना रिलीज़ होने वाला है जिसका पहला लुक सामने आया है. आइये आपको भी बता देते हैं. 

बता दें, फिल्म का अगला गाना हुक अप मंगलवार को रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ संग स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस आलिया भट्ट डांस करती नजर आएंगी. इस गाने से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक टाइगर ने शेयर किया है. आलिया के सेक्सी लुक ने इस गाने को लेकर फैंस की धड़कने तेज कर दी है. फिल्म 10 मई को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए दर्शक बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. 

आपको बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर साल 2012 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म की बॉकिस सफलता देखते हुए मेकर्स ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू बनाने पर विचार किया. स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे, इन तीनों ही सितारों ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू के गाने हुक अप में आलिया का सेक्सी डांस देखने को मिलेगा. इसके अलावा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 

देखिये मलाइका अरोरा का खूबसूरत घर, ये कोना है उनके लिए सबसे खास

लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक

'कलंक' के कलेक्शन में दूसरे सप्ताह भी नजर आ रही है गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -