लॉकडाउन में भी काम करने के मामले में पीछे नहीं हैं जैकलिन
लॉकडाउन में भी काम करने के मामले में पीछे नहीं हैं जैकलिन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इस समय महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान समय का सदुपयोग कर रहीं हैं. वह अपने समय का सदुपयोग करते हुए दूसरों को प्रेरित करना अच्छे से जानती हैं. ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान जैकलिन से जब लॉकडाउन के दौरान व्यस्त रहने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हां, मेरी फिल्म की रिलीज, प्रोमोशन, सलमान के साथ गाना, बादशाह के साथ गाना, मैगजीन शूट और अब शो- जब काम की बात आती है, तो मुझे महसूस ही नहीं हो रहा है कि मैं लॉकडाउन में हूं, शुक्र है कि ऐसा हो रहा है."

इसी के साथ अभिनेत्री ने आगे कहा, "व्यक्तिगत रूप से मैं सकारात्मक बने रहने की कोशिश कर रही हूं और वह सब कर रही हूं जिससे मैं खुद को व्यस्त रख सकूं. मैं यथासंभव प्रोडक्टिव बने रहने की कोशिश करती हूं. घर में रहना और अपने रोजमर्रा के काम के लिए बाहर न जाना, कुल मिलाकर यह हर किसी के लिए एक कठिन समय रहा है, लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं खुद को व्यस्त रखने में सक्षम रही हूं. हमें इस समय का जितना संभव हो सके उतना सदुपयोग करना चाहिए. साथ ही मुझे उम्मीद है कि इस कठिन समय के खत्म होते ही हम सब एक बार फिर से अपनी सामान्य जिंदगी की शुरुआत करेंगे."

आप सभी को बता दें कि जैकलिन इस साल सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'तेरे बिना' के अलावा 'मेरे अंगने में' और 'गेंदा फूल' जैसे कुछ बेहतरीन हिट गाने में नजर आ चुकीं हैं. केवल इतना ही नहीं उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए घर पर शूट किया गया 'होम डांसर' नामक शो भी किया था जिसकी वह मेजबान रहीं थीं.

गुलाबो सिताबो: अमिताभ-आयुष्मान से ज्यादा चर्चाओं में हैं बेगम, जानिए आखिर हैं कौन?

जानिए कैसी है फिल्म गुलाबो-सिताबो, कितनी मिली है रेटिंग

सुबह उठते ही प्रियंका का चेहरा देखते हैं निक, एक्ट्रेस ने कहा- 'झुंझलाहट भरी डिमांड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -