लॉकडाउन में करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी सस्ती-टीशर्ट कि कीमत सुनते ही शॉक्ड रह जाएंगे आप

बॉलीवुड में कई बड़े-बड़े स्टार्स हैं जिनकी एक-एक चीज की कीमत लाखों में होती है. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि स्टार्स बेहतरीन जिंदगी के शौकीन है. स्टार्स के पास घर से लेकर उनके कपड़े तक सब कुछ बेहद कीमती होते हैं. आपने देखा ही होगा वह घर हो या पार्टी सभी जगह महंगे-महंगे कपड़े पहनते हैं. ऐसे में अगर वह सस्ते कपड़े पहन ले तो यह बात किसी आम इंसान को तो हजम ही नहीं होती. अब आज हम आपको करिश्मा कपूर के बारे में बताने जा रहे हैं.

जी हाँ, दरअसल पिछले दिनों लॉकडाउन के समय वो सोशल मीडिया पर काफी सारी तस्वीरें शेयर कर रहीं थी. इस दौरान उनका हर लुक बेहतरीन रहा. वहीं आपने देखा ही होगा उन तस्वीरों में घर पर वह काफी कैजु्अल लुक में नजर आ रहीं थीं. उसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो रेड टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं, उनकी टी शर्ट पर लिखा है 'लव इज फ्री.' वैसे करिश्मा की इस कूल एंड कंफी टीशर्ट का स्लोगन भले ही खास हो लेकिन इसकी कीमत बिल्कुल भी नही हैं. जी हाँ, दरअसल इस टीशर्ट की कीमत मात्र 1200 रुपये है जो कि एक बड़े स्टार के होने के नाते कम है.

वैसे आप जानते ही होंगे बहन करीना कपूर की तरह ही करिश्मा कपूर भी काफी स्टाइलिश हैं. इसी के साथ उनके लुक्स और स्टाइल को देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है और हो भी क्यों ना वो है ही इतनी स्वीट. करिश्मा इस समय 45 साल की हैं लेकिन उनका लुक सभी को घायल कर देता है. करिश्मा के काम के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं. जहाँ उन्हें पसंद किया गया था.

लॉकडाउन में भी काम करने के मामले में पीछे नहीं हैं जैकलिन

जब टीना मुनीम को लेकर संजय दत्त ने खोला था यह बड़ा राज

अवेंजर्स फिल्म सीरीज ने क्रिस इवांस को बनाया लोकप्रिय अभिनेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -