दिशा के बॉडीगार्ड ने कैमरामैन से की धक्का-मुक्की, अब मैनेजर ने मांगी माफ़ी
दिशा के बॉडीगार्ड ने कैमरामैन से की धक्का-मुक्की, अब मैनेजर ने मांगी माफ़ी
Share:

अक्सर सेलेब्स की फोटोज और वीडियो लेने के लिए पैपराजी उन्हें फॉलो करते रहते हैं फिर चाहें वो किसी फिल्म की शूटिंग हो, शॉपिंग हो या कोई ईवेंट. पैपराज़ी, सेलेब्स को हर जगह फॉलो करते हैं. हालांकि, कभी-कभी ऐसा करने की वजह से वो स्टार्स के सुरक्षाकर्मियों के गुस्से का शिकार भी हो जाते हैं. हाल ही में एक कैमरामैन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वो दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड के गुस्से का शिकार हो गया. बातों-बातों में शुरू हुई बात इतनी बढ़ गई थीं कि धक्का-मुक्की तक पहुंच गई. हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया और अभिनेत्री के मैनेजर ने माफी मांग ली. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि दिशा किसी वेन्यू से बाहर निकल रही हैं, उनका बॉडीगार्ड उनके आगे चल रहा है तभी एक कैमरामैन दिशा की गाड़ी की तरफ आता है और उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करता है. ये देखकर बॉडीगार्ड को गुस्सा आ जाता है और वो कैमरामैन को पीछे की तरफ धक्का दे देता है. इस दौरान दिशा पीछे खड़ी रहती हैं और कुछ नहीं कहती हैं. कैमरामैन और बॉडीगार्ड के बीच हल्की धक्का-मुक्की हो जाती है. हालांकि, इस घटना के सामने आने के बाद दिशा के मैनेजर ने माफी मांग ली है. इस बात की जानकारी फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दे दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा की फिल्म 'मलंग' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हई है. फिल्म ने अब तक लगभग 55 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म में दिशा के साथ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ली़ड रोल में है. दिशा वैसे अपने हॉट फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. दिशा इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें

चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें

कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट पर डब्बू रत्नानी ने दिया यह रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -