अब हॉरर फिल्म में देखने को मिल सकती है दिशा-आदित्य की जोड़ी
अब हॉरर फिल्म में देखने को मिल सकती है दिशा-आदित्य की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने स्क्रीन पर धमाल मचाया है. ऐसी जोड़ियों को देखने के लिए दर्शक हमेशा ही बेताब रहते हैं. वहीं कुछ ऐसी भी जोड़ियां है जिन्हें काफी लम्बे समय से दर्शक साथ देखने के लिए बेताब है. इस लिस्ट में सबसे ऊपर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का नाम आता है. जी हाँ, अगर आप भी इन जोड़ियों को साथ में देखना चाहते हैं तो हम बताने जा रहे हैं कौनसी जोड़ी एक बार फिर से नज़र आने वाली है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही सुनने में आया था कि कि इनकी जोड़ी निर्देशक मोहित सूरी की नई फिल्म में देखने को मिल सकती है. फ़िलहाल इस बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. हो सकता है रोमांटिक थ्रिलर जॉनर की फिल्म होगी और फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है. सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में आदित्य और दिशा लवर्स के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी चार लोगों के इर्द गिर्द घूमेगी. मोहित ने फिल्म के प्लॉट को गोवा के इर्द गिर्द ही बनाया है क्योंकि फिल्म में ड्रग माफिया से जुड़े किस्से देखने को मिलने वाला है.

इसी के साथ आपको बता दें, फिलहाल तो इस फिल्म से जुड़ी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन इतना तो तय है कि आने वाले दिनों में ये जोड़ी जरुर धमाल मचाएगी. खैर बात करें दिशा पाटनी की तो जल्द ही वह सलमान खान स्टारर भारत में नजर आएंगी. इसके अलावा दिशा का नाम किक 2 या फिर बागी 3 में से किसी एक फिल्म के लिए फाइनल हो सकता है. 

'चार बोतल वोडका' के बाद फिर जमने वाली है हनी-सनी की जोड़ी, इस रूप में दिखेंगी लियॉन

सारे जहाँ से अच्छा : शाहरुख़ के बाहर जाते ही इन दो एक्टर्स में लगी रेस, कौन बनेगा राकेश शर्मा

इस एक्टर की माँ ने कहा दुनिया को अलविदा, रो रो कर ऐसी हुई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -