इस एक्टर की माँ ने कहा दुनिया को अलविदा, रो रो कर ऐसी हुई हालत
इस एक्टर की माँ ने कहा दुनिया को अलविदा, रो रो कर ऐसी हुई हालत
Share:

बॉलीवुड के कमाल के एक्टर माने जाने वाले सौरभ शुक्ल के लिए फ़िलहाल ये दौर बाद ही मुश्किल भरा चल रहा है. असल में खबर ये है कि हाल ही में सौरभ की माँ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. कल ही सौरभ की मां का निधन हुआ है और इसकी जानकारी मुक्केबाज फेम विनीत कुमार सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि सौरभ इस समय किस दर्द से गुज़र रहे हैं और कैसे रियेक्ट किया. बता दें कि सौरभ और विनीत इन दिनों एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और बीते दिन भी दोनों जब शूटिंग कर रहे थे, तभी सौरभ की मां के निधन की खबर उन्हें मिली जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी. 

विनीत सेट पर हर समय सौरभ के साथ मौजूद रहें और इस दौरान सौरभ ने किसी को भी तस्वीर लेने से मना नहीं किया. विनीत ने सेट से ली गई एक तस्वीर के साथ ही ये सारी जानकारी दी है और सामने आई इस तस्वीर में सौरभ सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे है. इस खबर को सुनते ही मानों बाजपाई ने उन्हें सांत्वना दी. उन्होंने ट्वीट कर के आत्मा की शांति के लिए प्राथना की. 

ताल, सत्या, बादशाह, जॉली एलएलबी, जॉली एलएलबी 2, बर्फी, किक और रेड जैसी जबरदस्त फिल्मों में अपनी अदाकारी से सौरभ ने चार चांद लगा दिए. एक इंटरव्यू के दौरान सौरभ ने कहा था कि वह आज जो कुछ भी है सिर्फ अपनी मां की वजह से है. सौर ने कहा कि मेरी मां ने ही मेरे अंदर के अभिनेता को पहचाना था. बॉलीवुडलाइफ परिवार सौरभ की मां की आत्मा की शांति की कामना करता है और ये कामना करता है कि सौरभ जिंदगी के इस कमजोर और मुश्किल मोड़ पर मजबूत बने रहे.

भारत की इस जगह नहीं जा सकते प्रियंका के पति, गुस्से से लाल हो सकती है एक्ट्रेस

रणवीर के बाद इस खान को पुलिस वाला बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की असफलता पर आमिर के तोड़ी चुप्पी, बोले कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -