नवनीत का बड़ा बयान, कहा-
नवनीत का बड़ा बयान, कहा- "स्पेन के खिलाफ हार से निराश लेकिन..."
Share:

इंडियन वुमन हॉकी टीम की फॉर्वर्ड खिलाड़ी नवनीत कौर ने गुरुवार को बोला है कि FIH महिला हॉकी विश्व कप में नौंवे स्थान पर रहने के उपरांत इंडिया राष्ट्रमंडल खेल 2022 में अपना प्रदर्शन सुधारना चाह रही है। जापान के विरुद्ध वर्ल्ड कप मैच में इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाली नवनीत ने बोला है  कि मैं खुश हूं कि मैं टीम की जीत में योगदान दे सकी। वर्ल्ड कप में खेले गए मैचों से हम बहुत कुछ सीख सकते हैं। हम राष्ट्रमंडल खेलों में अपना प्रदर्शन सुधारने पर काम करने वाले है।

भारत शीर्ष 8 से चूका: स्पेन के हाथों क्रॉसओवर मैच में 0-1 से हारने के उपरांत इंडिया ने शीर्ष आठ में स्थान पाने का अवसर गंवा चुके थे। नवनीत ने इस हार के बारे में बोला है कि जब हम स्पेन के विरुद्ध मैच हारे तो हम बहुत निराश थे लेकिन हमें पता था कि हमें जल्द ही उस मैच को पीछे छोड़कर कनाडा और जापान के विरुद्ध होने वाले मैचों पर ध्यान देना पड़ेगा।

कनाडा पर जीत दर्ज करना चाहेंगे: नवनीत ने यह भी बोला है कि हम सिर्फ इन दोनों टीमों के विरुद्ध जीत दर्ज कर अपना वर्ल्ड कप अभियान को सकारात्मकता के साथ खत्म करना चाह रहे है। इंडिया  ने अपने 9वें-16वें स्थान के मैच में नियमन वक़्त के अंत तक 1-1 से बराबरी करने के उपरांत शूटआउट में कनाडा को 2-3 से मात दे दी है। जिसके उपरांत इंडिया का मुकाबला 9वें-12वें स्थान के मैच में जापान से हुआ जहां उन्होंने 3-1 से जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में नौंवा स्थान प्राप्त कर लिया है।

मुंबई सिटी एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया करार

Wimbledon 2023 में भी लग सकता है इन खिलाड़ियों पर लग सकता है बैन

कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन पर पाकिस्तानी कप्तान ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -