मुंबई सिटी एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया करार
मुंबई सिटी एफसी ने इस खिलाड़ी के साथ किया करार
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी FC ने गुरूवार को केरला ब्लास्टर्स FC के साथ डिफेंडर संजीव स्टालिन के ‘ट्रांसफर’ को लेकर एक करार पर सहमति जताने की पुष्टि भी की जा चुकी है। मुंबई सिटी ने इसके अंतर्गत 21 वर्ष के खिलाड़ी से मई 2026 तक चार वर्ष का अनुबंध किया। स्टालिन AIEFF (अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ) एलीट अकादमी से निकले जिन्होंने 2017 FIFA अंडर-17 विश्व कप में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया। वह अंडर-20 स्तर पर भी देश के लिए खेले जा रहे है। 

फिर उन्होंने आई लीग टीम इंडियन एरोज से साथ करार कर लिया है। जिसके उपरांत वह 2019 में पुर्तगाल में देपोर्तिवो एव्स अंडर-23 टीम से के लिए खेलने लगे और ‘लोन’ पर तीसरे डिविजन क्लब सर्तानेनसे से जुड़ चुके है। मार्च 2021 में वह केरला ब्लास्टर्स से जुड़े और 2021-22 सत्र में उन्होंने ISL में पदार्पण भी कर चुके है। 

खबरों का कहना है कि एक बार की इंडियन सुपर लीग (ISL) विजेता मुंबई सिटी FC AFC टीम AFC चैंपियंस लीग मैच जीतने वाली पहली इंडियन टीम बन गई है। मुंबई सिटी FC ने सोमवार रात को यहां रियाध के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने दूसरे रोमांचक ग्रुप चरण मैच में इराक के एयर फोर्स क्लब को 2-1 से मात देकर यह कीर्तिमान प्राप्त कर लिया है। ISL 2022 में 5वें स्थान पर रहे मुंबई सिटी FC और 2021-22 इराकी प्रीमियर लीग की तीसरे नंबर की टीम एयर फोर्स क्लब के मध्य बहुत चुनौतीपूर्ण मुकाबला रहा।

'अल्लाह ने जो टैलेंट रोहित शर्मा को दिया, वो कोहली को नहीं दिया..'

Ind Vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ 'जीत का शतक' लगा सकती है टीम इंडिया, आज सुनहरा मौका

कोहली-बुमराह को आराम, वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -