पति डेनियल के साथ ऑनस्क्रीन Dirty हुई सनी लियॉन, देखें वीडियो
पति डेनियल के साथ ऑनस्क्रीन Dirty हुई सनी लियॉन, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन जल्दी ही साउथ की फिल्म में नज़र आने वाली है और इसी फिल्म से वो साउथ में डेब्यू भी कर रही हैं. सनी की आने वाली फिल्म का नाम 'वीरमदेवी' है. बता दिए, इस फिल्म को लेकर वो काफी विवाद में आ चुकी हैं और साउथ के लोग ये चाहते हैं कि सनी को इस फिल्म से हटा दिया जाए नहीं तो वैसा ही विरोध किया जायेगा जैसा दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' पर हुआ था. इसी के साथ सनी का एक गण रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

पति डेनियल की गोद में बैठकर ऐसे पोज़ दें रहीं सनी लियोनी

बता दें, विवादों के बीच ही सनी लियोन का एक नया म्यूजिक वीडियो 'डर्टी गर्ल' रिलीज हुआ है जिसने अपलोड होते हैं हंगामा मचा दिया. अगर आपने भी नहीं देखा हो तो देख लीजिये इस वीडियो को. इसमें खास बात ये है कि पहली बार वो अपने पति डेनियल वेबर के साथ नज़र आ रही हैं. इसके अलावा इस गाने में टीवी और फिल्म एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं. यह गाना 24 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया है जिसे अब तक 10M व्यू मि चुके हैं. वीडियो सॉन्ग 'डर्टी गर्ल'  ZEE म्यूजिक कंपनी द्वारा अपलोड किया गया है जिसे देखकर आपका भी दिल धड़कने वाला है. 

सनी लियोन के इस नए गाने को गायक इक्का सिंह, शिवांगी और एनबी ने मिलकर गाया है और लिखा भी इक्का ने ही है. आप सुन ही सकते है ये गाना पार्टी नंबर हुआ है. इसके अलावा सनी साउथ की फिल्म वीरमादेवी में नज़र आने वाली हैं जो वॉरियर क्वीन हैं. इस फिल्म में सनी तलवारबाजी और घुड़सवारी करती दिखेंगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

सनी लियॉन को फिल्म से हटाने के लिए कन्नड़ लोग कर रहे विरोध

सनी और साक्षी की 'मोहल्ला अस्सी' के ट्रेलर ने मचाया हंगामा, मिले इतने व्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -