सनी लियॉन को फिल्म से हटाने के लिए कन्नड़ लोग कर रहे विरोध
सनी लियॉन को फिल्म से हटाने के लिए कन्नड़ लोग कर रहे विरोध
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन जल्दी एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसका नाम है 'वीरमदेवी'. जबसे इस फिल्म की खबर आई है तभी से इस फिल्म को लेकर कोई ना कोई रुकावट आ रही है और लोग इसका विरोध कर रहे हैं. फिल्म कन्नड़ में बन रही है जिसके चलते कन्नड़ के लोग इसके विरोश में हैं. वो चाहते हैं फिल्म में सनी लियॉन ना हो. इसी से लोग नाराज़ हैं और फिल्म का विरोध कर रहे हैं. 

Pihu Trailer : 2 साल की मासूम बच्ची की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी

बता दें, कर्नाटक के कुछ संगठन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी लियॉन के होने से नाराज़ हैं जिसका विरोध कर रहे हैं. कन्नड़ रक्षना वेदिके युवा सेना का कहना है कि सनी का इस फिल्म में होना एक ऐतिहासिक किरदार का अपमान है. इसी फिल्म को लेकर विरोध किया जा रहा है और धमकी दी जा रही है अगर इसे नहीं रोका गया तो 'पद्मावत' की तरह विरोध होगा. खबर की मानें तो कुछ युवाओं ने विरोध में ब्लेड से हथेली भी काट ली हैं.

Simmba Teaser : धमाकेदार एक्शन के साथ फिर लौटा 'एक्शन का बाप'

वहीं संगठन के प्रमुख आर. हरीश का भी कहना है कि ये गलत है. ये सही नहीं है किए सनी लियॉन किसी ऐसे ऐतिहासिक किरदार को निभाएं, जिसने हिन्दू हितों का संरक्षण किया. उन्होंने कहा कि सनी लियॉन को एक एडल्ट फिल्म स्टार के रूप में जाना जाता है इसलिए उन्हें ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहिए जो न सिर्फ कर्नाटक में बल्क‍ि पूरे देश में मशहूर हैं. जानकारी के लिए बता दें, कर्नाटक में वीरमदेवी ने कई मंदिर बनवाए हैं. अगर ये नहीं हुआ तो पद्मावत जैसा विरोध किया जाएगा जो रिलीज़ से पहले हुआ था. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

रणबीर, ऋषि और नीतू के साथ आलिया ने इस तरह किया एन्जॉय, लोगों ने कहा 'परफेक्ट फैमिली'

42 की उम्र में भी बेहद सेक्सी हैं मल्लिका शेरावत, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -