सनी और साक्षी की 'मोहल्ला अस्सी' के ट्रेलर ने मचाया हंगामा, मिले इतने व्यू

सनी और साक्षी की 'मोहल्ला अस्सी' के ट्रेलर ने मचाया हंगामा, मिले इतने व्यू

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की आने वाली फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' का दर्शकों का काफी समय से इंतज़ार था. इंतज़ार खत्म होते ही इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ जो बेहद ही धांसू और दमदार रहा. ये कहा जा सकता है फिल्म के इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी  पसंद किया जिसके चलते एक ही दिन में इसके मिलियन्स में व्यू हो गये. जी हाँ, 'मोहल्ला अस्सी' एक ऐसी कहानी है बनारस की गंगा नदी की कहानी. इसी के साथ फिल्म में और भी गंभीर मुद्दों को सामने रखा है. आइये जानते हैं उन मुद्दों के बारे में.

भैयाजी सुपरहिट ट्रेलर : एक्शन और कॉमेडी से भरपूर 'सुपरहिट' होगी 'भैयाजी..'

सनी देओल और साक्षी तंवर स्टारर फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' काफी समय से विवादों में घिरी थी. ट्रेलर आउट होते ही इसने धमाल मचा दिया. इसे कुछ ही घंटों में साढ़े 6 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं. ट्रेलर आज के गंभीर मुद्दों पर भी आधारित है जिसके चलते दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और लगातार चर्चा में बनी हुई. फिल्मके ट्रेलर में आप देख सकते हैं अयोध्या में मंदिर बनाने का भी मुद्दा है जिस पर पहल की जानी है. फिल्म में सनी देओल और साक्षी तंवर का भी एक अलग ही रूप देखने की मिलेगा जैसा आपने कभी नहीं देखा होगा. इसके लिए यहां देखिये ट्रेलर.

फिल्म में सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन के अलावा कई और एक्टर शामिल हैं. बता दें, यह फिल्म काशीनाथ सिंह के चर्चित उपन्यास 'काशी का अस्सी' पर आधारित है जिसकी शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी. अब ये फिल्म 16 नवंबर 2018 को रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

मोहल्ला अस्सी ट्रेलर : साक्षी और सनी का ये रूप देखकर आप भी होजाएंगे हैरान

इस एक्टर को शाहरुख़ पर आया ऐसा गुस्सा कि फाड़ दी जीन्स