पति डेनियल की गोद में बैठकर ऐसे पोज़ दें रहीं सनी लियोनी
पति डेनियल की गोद में बैठकर ऐसे पोज़ दें रहीं सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी सोशल मीडिया का हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. सिर्फ सनी ही नहीं बल्कि उनके पति डेनियल भी कुछ कम नहीं हैं. डेनियल भी हर थोड़े दिन में अपने खास पलों के फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी सनी और कई सारे दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी अपने पति डेनियल की गोद में बैठी हुईं नजर आ रही हैं. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं. इस तस्वीर में दिख रहे अन्य लोग डेनियल के बैंड के क्रू मेंबर्स हैं. आपको बता दें डेनियल भी पूर्व पोर्न स्टार रह चुके हैं और फ़िलहाल वो एक फेमस बैंड के मालिक हैं. सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि डेनियल उनके कारण ही पोर्न इंडस्ट्री में आए थे. सनी ने कहा था कि ‘डेनियल मुझे किसी और के साथ पॉर्न फिल्मों में काम करते नहीं देख सकते थे. वह बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थे थे इसलिए वो खुद इस इंडस्ट्री में आ गए थे.’

आपको बता दें सनी और डेनियल ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों के तीन बच्चे हैं जिसमें से बड़ी बेटी निशा को उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था. अन्य दो जुड़वां बच्चों का सरोगेसी के जरिए जन्म हुआ है. इन दिनों सनी एमटीवी के रियलिटी शो स्पिलिट्सविला को होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा सनी जल्द ही कन्नड़ फिल्म 'वीरमदेवी' में भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

सनी लियॉन को फिल्म से हटाने के लिए कन्नड़ लोग कर रहे विरोध

सनी ने इस तस्वीर के लिए फैंस से पूछा कैप्शन, कमैंट्स पढ़कर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे

सनी लियोनी ने अपने पति को इस रोमांटिक अंदाज़ में किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -