छोरी 2 लेकर आ रहीं हैं नुसरत भरुचा
छोरी 2 लेकर आ रहीं हैं नुसरत भरुचा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharuchha) को आप सभी एक बार फिर से एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं। वह बीते दिनों ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर हॉरर फिल्म ‘छोरी’ (Chhorii) में नजर आई थी। वहीं अब वह छोरी 2 में दिखाई देने वाली है। जी हाँ, हाल ही में हॉरर फिल्म छोरी 2 (Chhorrii 2) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में नुसरत भरुचा और निर्देशक विशाल फुरिया एक साथ फिर से काम करेंगे। आप सभी को बता दें कि निर्माता टी सीरीज , क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने छोरी की सफलता के बाद फ्रेंचाइजी को बढ़ाने का फैसला किया है। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर 26 नवंबर को रिलीज हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

वहीं हाल ही में टी सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम पर नए पोस्ट को शेयर कर बताया है कि मेकर्स जल्द ही छोरी 2 का सीक्वल लेकर आने वाले है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें पहले की तरह बैकग्राउंड में छोटी माई की आवाज सुनाई दे रही हैं और उस पर लिखा है, ‘डर एक बार फिर लौटेगा, छोरी 2’। कहा जा रहा है यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि छोरी साल 2017 की मराठी फिल्म ‘लपाछापी’ का रीमेक है जो गर्भवती महिला के इर्द -गिर्द घूमती है जिसमें एक बुरी आत्मा की नजर अजन्मे बच्चों पर होती है। वहीं ‘छोरी 2’ में नुसरत साक्षी का किरदार निभाएंगी। कहा जा रहा है फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां पर पहला हिस्सा खत्म हुआ था। इस फिल्म में कुछ महत्वपूर्ण किरदारों को वापस लाया जाएगा।

इस फिल्म के बारे में फुरिया ने कहा, 'मै दूसरे पार्ट के साथ फिल्म की कहानी को अगले स्तर पर ले जाने के लिए बहुत एक्साइटेंड हूँ। मैंने ‘छोरी’ को हमेशा मल्टीपल फिल्म फ्रेंचाजी के रूप में देखा है। जह हम अपने पहले हिस्से की शूटिंग कर ली थी तभी सोच लिया था सीक्वल को बनाएंगे। ‘छोरी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। मैं प्रतिभाशाली नुसरत और मेरे प्रोड्यूसर और सपोर्टिव टीम के साथ फिर से काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।' वहीं नुसरत ने बताया कि 'छोरी की सफलता से बेहद खुश थी और एक बार फिर फुरिया और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। छोरी हम सभी के लिए एक्साइटमेंट से भरा प्रोजेक्ट है और मैं विशाल और टीम के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती। क्योंकि हम छोरी 2 के साथ कहानी को आग बढ़ाने वाले है।'

पूरी हुई प्रतीक गांधी और विद्या बालन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी को हुआ कोरोना संक्रमण

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -