पूरी हुई प्रतीक गांधी और विद्या बालन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग
पूरी हुई प्रतीक गांधी और विद्या बालन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग
Share:

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग हुई पूरी हो गई है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan), प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi), इलियाना डिक्रूज (Ilena D cruise) और हॉलीवुड स्टार सेंथिल राममूर्ति लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अभी कुछ दिनों पहले इस कॉमेडी ड्रामा सीरिज की अनाउंसमेंट हुई थी। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग ऊटी में हुई है। हाल ही में विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी एक खूबसूरत फोटो शेयर करके दी गई। वहीं इस फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो इस फिल्म के पूरे प्रोडक्शन के दौरान फ़िल्म की कास्ट ने खूब आनंद लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति, जो इस शानदार चौकड़ी का हिस्सा हैं, उन्होंने पिछले ही महीने मुंबई में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी। वहीं दूसरी तरफ फिल्म की निर्देशक शीर्षा गुहा का कहना है कि , ये फिल्म मॉर्डन रिलेशनशिप पर आधारित है। केवल यही नहीं बल्कि इस प्रोजेक्ट के साथ अप्लॉज बड़े पर्दे पर अपनी एंट्री को भी चिह्नित करती है। इलिप्सिस के साथ मिलकर बन रही यह फिल्म काफी समय से चर्चा में रही है, ऐसे में फिल्म की शानदार ड्रीम कास्ट भी लोगों को उत्साहित कर रही है।

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के निर्माता का कहना है कि ''प्यार एक कठिन विषय है। इसमें दर्शकों को कई फ्लेवर्स एक साथ देखने को मिलेगा। इसकी कहानी से आप खुद को जोड़ पाएंगे। दमदार कलाकारों, बेहतर स्क्रिप्ट और निर्देशक के साथ अप्लॉज़ और एलिप्सिस इस मल्टी-स्टारर को लेकर अभी से उत्साहित हैं।'' आपको बता दें कि इससे पहले एलिप्सिस एंटरटेनमेंट ने नीरजा’, ‘तुम्हारी सुलु’ और ‘व्हाई चीट इंडिया’ जैसी फिल्में दर्ज हैं। वहीं तापसी पन्नू की फिल्म ‘लूप लपेटा’ भी यही कंपनी बना रही है। बात करें प्रतीक गांधी के बारे में तो उन्होंने भवई में शानदार अभिनय किया था।

चंडीगढ़ करे आशिकी समेत इस मूवी का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है 'स्पाइडर मैन नो वे होम'

2022 के घोषणापत्र के लिए 'आकांक्षा पेटी' स्थापित करेगी योगी सरकार

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -