अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी को हुआ कोरोना संक्रमण
अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी को हुआ कोरोना संक्रमण
Share:

बी-टाउन में एक बार फिर कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। एक के बाद एक स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इस लिस्ट में बीते दिनों संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर शामिल हुईं थीं। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब उनकी बेटी शनाया कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई है। जी हाँ और इस बारे में शनाया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

जी दरअसल अपनी पोस्ट में शनाया ने लिखा है- 'मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई हूं। मुझे हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। चार दिन पहले उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन प्रीकॉशन के तहत जब दोबारा टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटि आई। वो डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हैं। शनाया ने गुजारिश की है कि अगर कोई उनके संपर्क में आया है तो वो भी कोरोना टेस्ट करवा लें। इसके साथ ही उन्होंने सभी को सुरक्षित रहने के लिए अपील की है।'

वैसे इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं और शनाया को अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। आप सभी को बता दें करण के घर पार्टी के बाद सबसे पहले सोहेल खान की वाइफ सीमा खान कोविड पॉजिटिव हुईं। वहीं उनके बाद करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा को भी कोरोना हुआ। उसके बाद सीमा खान के 10 साल के बेटे योहान और उनकी बहन भी इस वायरस की चपेट में आ गए। अब इन सभी के बीच महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया भी संक्रमित हो गई हैं।

महाराष्ट्र: जनवरी में आएगी तीसरी लहर, 24 घंटे में Omicron के 12 नए मरीज

कोविड अपडेट : भारत में 7,974 नए मामले ,343 लोगो की मौत

अब इस राज्य में हुई 'ओमीक्रॉन' की एंट्री, बढ़ सकता है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -