सलमान खान के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने दी शुभकामनाएं
सलमान खान के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने दी शुभकामनाएं
Share:

सुपस्टार सलमान खान के लिए यह एक यादगार वीकेंड रहा है क्योंकि 29 दिसंबर को सुपरस्टार ने बॉलीवुड में अपने बेमिसाल 30 साल भी पूरे कर लिए है. बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म "भारत" की दमदार कमाई के साथ अभिनेता के लिए यह सफ़ल साल रहा है और उसके बाद उनकी हालिया रिलीज़ "दबंग 3" सभी के दिलों पर राज कर रही है, जो ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से चर्चा का हिस्सा बन हुई थी।

इन वर्षों में, अभिनेता ने कई निर्देशकों के साथ काम किया है और सलमान के बारे में उन्होंने कुछ इस तरह अपनी राय व्यक्त की है!  साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने सलमान खान की किक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है वे कहते है, “लगभग 28 सालों से सलमान मेरे जीवन में है. वह उस वक़्त मेरी ज़िंदगी का हिस्सा था जब मैंने मेरी पहली हिट जीत दी थी, वह तब भी थे जब मेरी शादी हुई थी, उन्होंने मेरा पहला बच्चा भी देखा है जब मेरा बेटा पैदा हुआ था. वह मेरे पहले निर्देशकीय वेंचर 'किक' का भी हिस्सा थे. वह मेरे लिए 28 साल पहले जैसे थे, आज भी मेरे साथ वैसे ही है. मैं 30 साल से 28 साल उनके साथ रहा हूं. अन्त में, 'वो मेरे दिल में आता है और समझ में भी।"

अली ज़फ़र ने सलमान खान के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैं उन्हें प्यार और शुभकामनाएं देता हूं. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफ़र अभूतपूर्व रहा है. निस्संदेह, वह भारतीय सिनेमा जगत के सबसे चहेते सुपरस्टार में से एक हैं. दर्शकों के साथ उनका कनेक्शन अविश्वसनीय रहा है. उनके साथ तीन फिल्में बनाने में मेरा सफर मेरे लिए सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है और मैं कहता हूं कि मेरे काम की परिपक्वता कहीं न कहीं उस अनुभव से आता है जो वह मेरे काम में लाते है. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और वह ऑफ स्क्रीन व ऑन स्क्रीन दोनों पर भी सुपर मनोरंजक हैं."

बॉक्स ऑफिस पर  सलमान की फिल्म  "दबंग 3" ने  सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है. एक दिलचस्प तथ्य यह है कि यह सलमान की पंद्रहवीं फिल्म होगी जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया  है.

उर्वशी रौतेला ने स्टाइलिश जैकेट में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

शाहिद की पत्‍नी मीरा ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के लिए मजे, मिला मजेदार रिप्लाई

सैफ अली खान 25 साल बाद लेकर आएंगे 'ओले-ओले' गाने का नया वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -