उर्वशी रौतेला ने स्टाइलिश जैकेट में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने
उर्वशी रौतेला ने स्टाइलिश जैकेट में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने
Share:

आखिरी बार जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में दिखाई देने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ख़ूबसूरत फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में उर्वशी रौतेला का बोल्ड और खूबसूरत अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. फोटो और वीडियो पर काफी सारे व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस को भी उर्वशी रौतेला का ये हॉट एंड सेक्सी अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद है. इसके अलावा वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी और अपने हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर  उर्वशी रौतेला के काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो को पसंद करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं.

इसके अलावा उनके कई फैन पेज भी हैं, जो उनकी खूबसूरत और हॉट फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.उर्वशी रौतेला मॉडलिंग का ऐसा शौक था कि उन्होंने स्कूल के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. सिर्फ 17 वर्ष  से भी कम उम्र में ही उर्वशी ने मिस टूरिज़म क्वीन ऑफ द इयर का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद इसी साल उन्हें साउथ कोरिया में मिस एशियन सुपर मॉडल के खिताब से नवाजा गया और फिर 17 साल की उम्र में वह मिस यूनिवर्स बनी.

मुंबई के कॉलेज फेस्ट में सनी सिंह और सोनाली सैगल ने 'मम्मी नू पसंद' सॉन्ग पर जमाया रंग

दीपिका पादुकोण ने हटवा दी पुराने प्यार की निशानी, 'आरके' टैटू, नहीं दिखा नेक पर

इस मोडल ने शेयर की अपनी बोल्ड हाफ न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की बढ़ी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -