शाहिद की पत्‍नी मीरा ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के लिए मजे, मिला मजेदार रिप्लाई
शाहिद की पत्‍नी मीरा ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के लिए मजे, मिला मजेदार रिप्लाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह यहां पर अपने से जुड़ी हर बात को शेयर करती हैं जो फैंस को काफी इम्‍प्रेस करती हैं और इस बार उन्‍होंने पति शाहिद के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा को टार्गेट किया। दरअसल, मीरा ने टीवी स्‍क्रीन की एक तस्‍वीर अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की जिसमें फिल्‍म आर राजकुमार का गाना 'साड़ी के फॉल सा' चल रहा है और शाहिद व सोनाक्षी थिरकते नजर आ रहे हैं।


फोटो पर मीरा ने जो कैप्‍शन दिया, उसने सोनाक्षी को भी रिप्‍लाई करने पर मजबूर कर दिया. मीरा ने लिखा, 'इसे म्‍यूट करके देखना मजेदार है!' इस पर सोनाक्षी ने रिप्‍लाई करते हुए लिखा, 'रिमोट ढूंढो!!!!' इसके बाद उन्‍होंने हंसी वाला इमोजी भी बनाया।

अगर फिल्‍म की बात करें तो 'आर राजकुमार' का डायरेक्‍शन प्रभुदेवा ने किया था. इसके फेमस गाने 'साड़ी के फॉल सा' में शाहिद-सोनाक्षी के डांस मूव्‍स ने सभी का ध्‍यान खींचा था. प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्‍हा की हालिया रिलीज फिल्‍म 'दबंग 3' को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है. वहीं, 'कबीर सिंह' जैसी बड़ी हिट देने के बाद अब शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्‍म यानी 'जर्सी' के रीमेक की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं.

मुंबई के कॉलेज फेस्ट में सनी सिंह और सोनाली सैगल ने 'मम्मी नू पसंद' सॉन्ग पर जमाया रंग

दीपिका पादुकोण ने हटवा दी पुराने प्यार की निशानी, 'आरके' टैटू, नहीं दिखा नेक पर

इस मोडल ने शेयर की अपनी बोल्ड हाफ न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की बढ़ी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -