सैफ अली खान 25 साल बाद लेकर आएंगे 'ओले-ओले' गाने का नया वर्जन
सैफ अली खान 25 साल बाद लेकर आएंगे 'ओले-ओले' गाने का नया वर्जन
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के चार्मिंग अभिनेता कहे जाने वाले सैफ अली खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में फिलहाल व्यस्त हैं. फिल्म का ट्रेलर भी थोड़े दिन पहले ही लॉन्च किया गया है, जिसमे सैफ के किरदार और उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है। 

इस फिल्म में सैफ विलन की भूमिका में नजर आने वाले हैं । इसी बीच सैफ ने दूसरी फिल्म 'जवानी जानेमन' की रिलीज की तैयारी शुरू कर दी है।'जवानी जानेमन' का पोस्टर हाल में ही रिलीज किया गया था। फिल्म में सैफ के साथ तब्बू नजर आएंगी और इससे पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

 इस फिल्म में नवाब पटौदी सैफ के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि इसमें सैफ अपनी फिल्म 'ये दिल्लगी', का आइकॉनिक गाना 'ओले ओले', रीक्रिएट करेंगे। बताया जा रहा है कि रीक्रिएट वर्जन में ऑरिजिनल गाने का फील और टच कायम रहेगा, मगर इसको एक नया रूप दिया जाएगा। इस गाने को मशहूर कंपोजर तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है, जो रिमिक्स गाने के लिए हर प्रड्यूसर की लिस्ट में फेमस हैं। इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।

मुंबई के कॉलेज फेस्ट में सनी सिंह और सोनाली सैगल ने 'मम्मी नू पसंद' सॉन्ग पर जमाया रंग

दीपिका पादुकोण ने हटवा दी पुराने प्यार की निशानी, 'आरके' टैटू, नहीं दिखा नेक पर

इस मोडल ने शेयर की अपनी बोल्ड हाफ न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की बढ़ी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -