आखिरकार सामने आ ही गई 'तत्तड़' की रिलीज डेट
आखिरकार सामने आ ही गई 'तत्तड़' की रिलीज डेट
Share:

बहुत लंबे समय से प्रतीक्षित राहुल गौतम ओवल की आगामी मराठी फिल्म, 'तत्तड़' काफी समय से चर्चाओं में हैं. वहीं जब से निर्माताओं ने इस फिल्म का टीजर पोस्टर जारी किया है तब से इसे देखने के लिए लोग बेताब हैं. वहीं अब, फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म की घोषणा करने के लिए फिल्म से एक नया पोस्टर जारी कर दिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक 'तत्ताद' 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने के लिए तैयार है और पहली बार निर्देशक, राहुल गौतम ओवल अपनी पहली मराठी फिल्म, 'तत्तड़' के साथ दर्शकों को कुछ नया देने वाले हैं. जो पोस्टर सामने आया है इस पोस्टर में चमकीले रंग का इस्तेमाल हुआ है और पोस्टर में एक वाद्य यंत्र बजाते हुए एक युगल दिखाई दे रहा है जो आप देख सकते हैं. इस फिल्म के निर्माताओं का कहना है वह जल्द ही इस फिल्म के कपल के नाम से पर्दा उठा देंगे.

इस फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आज फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा करने के लिए फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया जो शानदार है. आपको बता दें कि फिल्म 'तत्ताड़' प्राइम फ़िक्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और राकेश भोसले, सुशील देशपांडे और प्रीतम म्हात्रे द्वारा यह फिल्म निर्मित है.

एक नहीं कई बार नेहा पेंडसे को मिले थे हमबिस्तर होने के ऑफर, वजन के लिए हो चुकीं हैं ट्रोल

नेहा महाजन ने बरपाई इंस्टाग्राम पर हॉटनेस, फैंस हुए बेकाबू

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी केतकी नारायण, शेयर किया नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -