एक नहीं कई बार नेहा पेंडसे को मिले थे हमबिस्तर होने के ऑफर, वजन के लिए हो चुकीं हैं ट्रोल
एक नहीं कई बार नेहा पेंडसे को मिले थे हमबिस्तर होने के ऑफर, वजन के लिए हो चुकीं हैं ट्रोल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में 'में आई कम इन मैडम' से अपने जलवे दिखाने वाली नेहा पेंडसे का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि आज नेहा अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. नेहा उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे किए थे. जी हाँ, वैसे तो नेहा पेंडसे को मराठी सिनेमा में एक बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री के रुप में जाना जाता है लेकिन उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है. नेहा को आप सभी ने बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा होगा जहाँ वह ज्यादा समय तक नहीं रह पाईं थीं.

नेहा ने साल 1990 में दूरदर्शन के सीरियल हसरतें से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था और उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में कई बार कास्टिंग काउच का शिकार होने की बात कबूल की थी. जी दरअसल नेहा बता चुकीं हैं कि- 'मेरा फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था. ऐसे में मुझसे एक बार नहीं कई बार कास्टिंग काउच का शिकार हुईं. मुझे बहुत बार हमबिस्‍तर होने के ऑफर्स आए, लेकिन मैंने मना कर दिया. जिन्होंने एक्सेप्ट किया, आज वो शिखर पर हैं.'

नेहा कई बार अपने वजन के लिए भी ट्रोलिंग का शिकार हुईं हैं और एक बार अपने बढ़ते हुए वजन के बारे में उन्होंने कहा था कि, 'उनके हार्मोन्स अचानक से बढ़ गए थे. इसी कारण से उनका वजन लगातार बढ़ गया था.' आपको बता दें कि नेहा की पहली कमाई 500 रुपये थी जिसे उन्होंने अपने पेरेंट्स को दिया था. नेहा जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल से शादी करने वाली हैं.

इस मराठी एक्टर के लिए 2020 है सबसे व्यस्त, हिंदी इंडस्ट्री में भी कर रहे हैं एंट्री

साल 2020 में रिलीज होंगी यह 4 मराठी फ़िल्में, जानिए क्या है कहानियां

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रही है यह मराठी सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -