जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी केतकी नारायण, शेयर किया नया फोटोशूट
जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी केतकी नारायण, शेयर किया नया फोटोशूट
Share:

मराठी फिल्मों की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री केतकी नारायण ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है. वह मराठी और मलयालम फिल्म उद्योग की बहुत खूबसूरत और बहुमुखी प्रतिभा से जुडी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपने लुक्स और अपने बोल्ड फोटो-शूट से हमेशा ही सुर्खियां हांसिल की है. अब हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नवीनतम फोटोशूट से खुद की एक तस्वीर शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर कर वह बहुत खुश नजर आईं हैं और इन तस्वीरों में उन्हें पीले रंग की ड्रेस को पहने देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में स्लिट गाउन में वह स्मोकिंग हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर को पोस्ट कर लिखा है Querida ~ DarlingMaggi - Girlz @bharatpawarphotographyMua : @vinodsarodeStyling @saniyacoolHair : #DeepaGIRLZ first ever interview with @abpmajhatv @abpnewstv#girlz #ketakinarayan #interview #makeup #maggy #darling #actor #actress #love #performergirlzthefilm@everestentertainment@52_fridaycinemas@saregama_official @kyrakumarkreations #girls

इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Ok Kanmani ?Maggi - Girlz : @bharatpawarphotographyMua : @vinodsarodeStyling @saniyacoolHair : #DeepaGIRLZ first ever interview with @abpmajhatv@abpnewstv#girlz #interview #makeup #maggi #darling #actor #actress #love #performer #ketakinarayan@girlzthefilm@everestentertainment@52_fridaycinemas@saregama_official @kyrakumarkreations इस तस्वीर में वह खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं.

वह जल्द ही फिल्म गर्ल्स में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनके साथ पार्थ भालेराव, अंकिता लांडे, और अन्विता पाटीदार मुख्य भूमिकाओं में रहने वाले हैं. इस फिल्म का निर्माण भी नरेन कुमार, सुजाता एन कुमार द्वारा किया गया है और फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज हो सकती है.

इस मराठी एक्टर के लिए 2020 है सबसे व्यस्त, हिंदी इंडस्ट्री में भी कर रहे हैं एंट्री

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रही है यह मराठी सिंगर

साल 2020 में रिलीज होंगी यह 4 मराठी फ़िल्में, जानिए क्या है कहानियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -