नेहा महाजन ने बरपाई इंस्टाग्राम पर हॉटनेस, फैंस हुए बेकाबू
नेहा महाजन ने बरपाई इंस्टाग्राम पर हॉटनेस, फैंस हुए बेकाबू
Share:

मराठी फिल्म जगत में अपनी दमदार एक्टिंग का परचम लहरा चुकीं नेहा महाजन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं हैं, लेकिन वह अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहना अच्छे से जानती हैं इसी कारण दिन पर दिन नए नए फोटोज शेयर करती हैं. जी हाँ, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके प्रशंसकों के बीच अपना जलवा बरकरार रख रहा है। आपको बता दें कि नेहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को अपने दिन-प्रतिदिन के फोटोज से दिलचस्प अपडेट के साथ भर रखा है और उनकी हर नयी तस्वीर कुछ कहते हुए नजर आती है. वह अपने वेकेशन पिक्चर से लेकर स्टनिंग फोटोशूट्स तक सभी को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.

ऐसे में हाल ही में नेहा महाजन के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी रंगीन निजी जिंदगी की झलकियों सामने आई है. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर धूम मचा दी है जो आप देख सकते हैं. वैसे नेहा तस्वीर में हॉट दिखने के अलावा कुछ करने में असमर्थ नजर आ रहीं हैं. यह फोटो बहुत खूबसूरत दिख रही है और इसे शेयर कर नेहा ने लिखा है Mumbai dreams @rt_studioz .#sunset #citylife #terrace #buildingseverywhere #mumbai #dreams

इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं और उन्होंने पीले रंग की फुल स्लीव्स में पोज दिए हैं जो आकर्षक है. जल्द ही नेहा महाजन हेमंत धूम के साथ 'सतरचा सलमान' फिल्म में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में उनके अलावा सयाली संजीव, अक्षय तंकसले, मकरंद देशपांडे और शिवानी सुर्वे भी नजर आएँगे. यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है.

इस मराठी एक्टर के लिए 2020 है सबसे व्यस्त, हिंदी इंडस्ट्री में भी कर रहे हैं एंट्री

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रही है यह मराठी सिंगर

बहुत ग्लैमरस है मराठी फिल्म जगत की यह एक्ट्रेस, करवाया नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -