Emmy Awards 2018 : 57 वर्षीय डायरेक्टर ने सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज़

इन दिनों एमी अवार्ड्स 2018 की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रहीं है. इस इवेंट में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हुई है तो वो है 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स'. इस टीवी शो ने कुल 7 में से 4 अवार्ड्स अपने नाम किया है. इसके अलावा अगर एमी अवार्ड्स 2018 में कोई भावुक पल था तो वो था एक डायरेक्टर का उनकी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करना. जी हां... एक डायरेक्टर ने स्टेज पर सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर दिया और दर्शकों के बीच बैठी गर्लफ्रेंड ये सब देखकर हैरान रह गई.

Emmy Awards 2018: इवेंट की पहली शाम ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के नाम

इस नज़ारे का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और दर्शक इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. मशहूर हॉलीवुड निर्माता और निर्देशक ग्लेन वीस जब बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो इस दौरान उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जैन स्वेंडसन को सबके सामने ही प्रपोज़ कर दिया. ग्लेन के प्रपोज़ करने के बाद सभी लोग तालियां बजाने लगे और जैन के लिए ये नजारा किसी सरप्राइज़ से कम नहीं था.

69 की उम्र में दूसरी बार पिता बनेगा दुनिया का सबसे सेक्सी पुरुष

 

वार्ड लेने के बाद जब ग्लेन ने स्पीच देना शुरू किया तो उन्होंने इस दौरान ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ कर दिया. इसके बाद ग्लेन ने मच पर सरेआम जैन का हाथ पकड़कर उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया और कहा कि 'मेरी मां को तुम्हारे जैसी ही बहू चाहिए थी. उन्होंने ही तुम्हें मेरे लिए पसंद किया था, लेकिन दो सप्ताह पहले उनका अचानक निधन हो गया. अगर आज मेरो मां जिन्दा होती तो वो सबसे ज्यादा खुश होतीं. मुझे तुम्हारे रूप में एक पत्नी और उन्हें एक प्यारी सी बहु देख बेहद खुशी मिलती.' इस नज़ारे को देखकर जैन की आँखों में आंसू आ गए.

Caption Marvel Trailer : मरे हुए एवेंजर्स को वापिस लाएगी ये सुपरहीरोइन

इस प्लस साइज मॉडल ने न्यूड फोटो शेयर कर मचाया तहलका

Emmy awards 2018 : यहां देखे अवार्ड फंक्शन की पूरी विनर लिस्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -